Chhota Rajan's Birthday: मुंबई में शिवसेना (Shiv Sena) नेता ने अपने समर्थकों के साथ अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन का जन्मदिन मनाया है. छोटा राजन के साथियों ने शुक्रवार (13 जनवरी) को चेंबूर इलाके में उसका बर्थडे मनाया है. छोटा राजन फिलहाल जेल में बंद है. उसके खिलाफ कई मामलों में सुनवाई चल रही है. छोटा राजन का जन्मदिन मनाने वाला व्यक्ति निलेश पराड़कर (Nilesh Paradkar) उद्धव ठाकरे गुट वाली शिवसेना का नेता है. 


उद्धव ठाकरे ने निलेश पराड़कर को नवी मुंबई का संपर्क प्रमुख बनाया था. निलेश पराड़कर उसके साथियों ने छोटा राजन के जन्मदिन पर केक काटा है. उस केक पर बिग बॉस लिखा गया था. शिवसेना नेता ने छोटा राजन के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. निलेश पराड़कर छोटा राजन के साथ कई मामलों में आरोपी रहा है. 


छह लोगों को किया गिरफ्तार


इसके अलावा मुंबई पुलिस ने शनिवार (14 जनवरी) को मुंबई के मलाड में डॉन छोटा राजन के जन्मदिन पर उसका पोस्टर लगाने के आरोप में छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार भी किया गया है. पुलिस ने उस शख्स के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है, जिसने इस मौके पर कबड्डी का आयोजन किया था. पोस्टर के अनुसार शुक्रवार (13 जनवरी) को अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के जन्मदिन के अवसर पर एक कबड्डी कार्यक्रम आयोजित किया गया था. 


जेल में बंद है छोटा राजन


छोटा राजन, जिसका असली नाम राजेंद्र सदाशिव निकल्जे है, मूल रूप से चेंबूर का रहने वाला है. करीब चार साल पहले उसे मलेशिया से डिपोर्ट किया गया था. उसे हाल ही में पत्रकार जेडे की हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी. वह फिलहाल जेल में बंद है. पोस्टर को ठाणे नगर निगम ने हटा दिया है क्योंकि नगर निकाय की ओर से पोस्टर लगाने की अनुमति नहीं दी गई थी. 


ये भी पढ़ें- 


Nitin Gadkari: नितिन गडकरी को फोन पर तीन बार मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा- पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी