मुंबई: राज्यसभा सांसद और शिवसेना के सीनियर नेता संजय राउत को कल यानी बुधवार को लीलावती अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकते हैं. संजय राउत की सोमवार को लीलावती अस्पताल में एंजियोप्लास्टी हुई है. उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आज ही उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें में अस्पताल में रहने के दौरान भी काम करते नजर आ रहे थे. इस तस्वीर को लेकर कहा गया कि वो शायद पार्टी के मुखपत्र सामना के लिए कुछ लिख रहे हैं. संजय राउत सामना के कार्यकारी संपादक भी हैं.


महाराष्ट्र: शिवसेना के सामने ढाई-ढाई साल के CM पद का शर्त रखेगी NCP- सूत्र


बीते दिनों में खासकर महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद संजय राउत का एक अलग ही अवतार देखने को मिला. उनके बयानों ने महाराष्ट्र का सियासी पारा चढ़ाए रखा. वे लगातार प्रिंट से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में अपनी पार्टी का पक्ष मजबूती के साथ रखते दिखे. खासकर उन्हें बीजेपी को अपने निशाने पर रखा. खासकर 50-50 फॉर्मूले को लेकर वे जोर देते रहे कि इससे उनकी पार्टी समझौता नहीं करेगी.





शिवसेना को समर्थन पर कांग्रेस-एनसीपी की बैठक बेनतीजा, शरद पवार बोले- हमें जल्दबाजी नहीं


इतना ही नहीं जहां एक तरफ से मीडिया के सामने आकर कैमरे पर बयान दे रहे थे तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी सक्रियता दिखाई. सहयोगी पार्टी बीजेपी के साथ चली तल्खी के बीच उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर कई कविताएं और शेर शेयर किए. निशाना बीजेपी की तरफ ही था. अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘’कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती.’’ वहीं एक दूसरे ट्वीट में वे लिखते हैं, ‘’रास्ते की परवाह करूंगा तो मंजिल बुरा मान जाएगी.’’


यह भी देखें