शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट करते हुए एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) का समर्थन किया है. उन्होंने कहा है कि नवाब मलिक का इस्तीफा नहीं लेना चाहिए. दाऊद इब्राहिम मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने मलिक को आज गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद महाराष्ट्र के सियासी गलियारों में हलचल है.


संजय राउत ने ट्वीट के जरिए कहा महाविकास आघाडी से आमने-सामने नहीं लड़ सकते, इसलिए पीछे से अफजलखानी युद्ध चल रहा है, चलने दो. किसी मंत्री को कपट से अंदर कर आनंदित हो रहे हैं, तो होने दो. नवाब से इस्तीफा न ले. लड़ते रहें और जीतें. कंस और रावण भी मारे गए. यही हिंदुत्व है. जंग अभी सुरू हुई हैं. जय महाराष्ट्र.






महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक की गिरफ्तारी की बाद राजनीतिक हलचल तेज है पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी एनसीपी के प्रमुख शरद पवार से फोन पर बात की है. ममता ने शरद पवार से कहा है कि नवाब मलिक मंत्रीपद से इस्तीफा न दें. सीएम ममता ने पवार को भरोसा दिलाया है कि इस मुद्दे पर वह उनके साथ हैं.


जानकारी के मुताबिक, ममता बनर्जी और शरद पवार के बीच 10 मिनट बात हुई. दोनों नेताओं ने केंद्रीय एजेंसियों के गलत इस्तेमाल के मुद्दे पर विपक्ष के एकजुट होने की मांग की. ममता बनर्जी अक्सर कहती आई हैं कि बीजेपी केंद्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है. उधर, शरद पवार के घर पर एक हाईलेवल मीटिंग हुई. बैठक में कांग्रेस नेता भी पहुंचे हैं. अशोक चव्हाण और बालासाहब थोरात भी मीटिंग में शामिल हुए हैं.


ये भी पढ़ें - UP Election 2022: अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर कसा तंज, बोले- 'बाबा का प्रिय जानवर सांड अगर बुरा कहा तो...'


ये भी पढ़ें - पीएम मोदी ने अखिलेश यादव को बताया घोर परिवारवादी, बोले- हम परिवार वाले नहीं, लेकिन...