Shiv Sena Leader Murdered His wife: महाराष्ट्र के रत्नागिरी में शिवसेना नेता सुकान्त सावंत (Shiv Sena) ने पहले अपनी पत्नी को जिंदा जलाया फिर खुद ही गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. सुकान्त ने 2 सितंबर को अपने दो साथी रूपेश सावंत और प्रमोद गवानंग के साथ मिलकर पत्नी को एक कमरे में पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया फिर अस्थियों को समुद्र में फेंक दिया. खुद ही पुलिस में शिकायत कराई ताकि उस पर किसी को शक ना हो. पुलिस ने बताया कि जब जांच शुरू की तो धीरे-धीरे सच सामने आया. साथ ही सुकान्त सावंत और उसके दोनों साथी को पूछताछ के लिए पुलिस ने 19 सितंबर तक हिरासत में रखा है. 


पुलिस ने कहा? 
रत्नागिरी जिले के पुलिस अधीक्षक मोहित कुमार गर्ग ने कहा, ‘सुकान्त ने पत्नी को जलाने के बाद अपने साथियों के साथ मिलकर रत्नागिरि के समुद्र मे उसकी हड्डियों को अलग-अलग जगहों पर इसलिए फेंक दिया, ताकि सबूत ना मिले. सुकान्त सावंत ने स्वप्नाली को जलाने के बाद खुद ही पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई फिर इलाक़े में खोजने लगा.' आगे उन्होंने बताया कि स्वप्नाली सुकान्त की दूसरी बीवी है.


आरोपी सुकान्त सावंत की पत्नी स्वप्नाली सावंत स्थानीय नेता होने के साथ-साथ रत्नागिरि पंचायत समिति की पूर्व अध्यक्ष रह चुकी हैं. पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुकान्त और स्वप्नाली में एक दूसरे पर अवैध संबंधों का आरोप लगाकर लड़ते थे. इससे ही नाराज होकर सुकान्त ने पत्नी को जला दिया.  पुलिस ने समुद्र में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया, लेकिन अभी तक कुछ नहीं मिला है. इसके साथ ही आगे की जांच जारी है.


यह भी पढ़ें-


Amroha News: पत्नी से चल रहा था विवाद, ससुराल गए शख्स का आम के पेड़ से लटका मिला शव


Bihar News: पति को फोन कर कहा- मायके आओ न, ससुराल पहुंचा शख्स तो पत्नी ने आंख में डाल दिया तेजाब