Shiv Sena MLA Sanjay Gaikwad: कांग्रेस नेता राहुल गांधी हाल में ही अमेरिका के दौरे पर गए थे. इस दौरान पर उन्होंने बीजेपी और RSS पर निशाना साधा था. इस दौरान उन्होंने सिखों को लेकर भी विवादित बयान दिया था. अमेरिका में उनके दिए बयानों की वजह से देश का सियासी पारा बढ़ा हुआ है.



इसी बीच शिवसेना विधायक संजय गायकवाड ने राहुल गांधी को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है. शिवसेना विधायक संजय गायकवाड अपने बयानों की वजह से चर्चा में बने रहते हैं.


शिवसेना विधायक ने दिया विवादित बयान


शिवसेना विधायक संजय गायकवाड ने राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी की जीभ काटने वाले को 11 लाख का इनाम दिया जाएगा.


रवनीत सिंह बिट्टू ने भी राहुल गांधी को लेकर दिया था विवादित बयान


कांग्रेस सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के हालिया बयानों पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा, "राहुल गांधी भारतीय नहीं हैं, उन्होंने अपना ज्यादातर समय बाहर बिताया है. उन्हें अपने देश से ज्यादा प्यार नहीं है, क्योंकि वह विदेश जाकर हर बात को गलत तरीके से कहते हैं."






उन्होंने आगे कहा, "जो लोग मोस्ट वांटेड हैं, अलगाववादी हैं, बम, बंदूक और गोले बनाने में माहिर हैं, उन्होंने राहुल गांधी के बयानों की सराहना की है. देश के दुश्मन जो विमान, ट्रेन, सड़क उड़ाने की कोशिश करते हैं, वे राहुल गांधी के समर्थन में हैं. अगर नंबर एक आतंकवादी और देश के सबसे बड़े दुश्मन को पकड़ने के लिए कोई पुरस्कार होना चाहिए, तो वह राहुल गांधी को मिलना चाहिए."