जम्मू: श्री राम जन्मभूमि, अयोध्या और भगवान श्री राम को लेकर नेपाल के प्रधानमंत्री के पी ओली के विवादास्पद बयानों पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शिवसेना जम्मू-कश्मीर इकाई के नेताओं ने जम्मू में ओली का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया.


शिवसेना के जम्मू-कश्मीर अध्यक्ष मनीश साहनी ने कहा कि ओली दिमागी रूप से अस्वस्थ चल रहे हैं और उन्हें अपने दिमाग का इलाज करवाना चाहिए. साहनी ने कहा कि ओली श्री राम के जन्मस्थान से पहले यह बताएं कि बीरगंज या काठमांडू में कोई बेहतर दिमागी अस्पताल है कि नहीं.


साहनी ने कहा, "भगवान राम हमारे लिए आस्था के विषय हैं और श्री राम एवं उनके जन्मस्थान को लेकर किसी भी तरह के विवादास्पद बयान को सहन नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि ओली कुर्सी बचाने और चीन को खुश करने के लिए ऐसे विवादास्पद बयान दे रहे हैं, जो नेपाल के लिए आत्मघाती सिद्ध हो सकते हैं."


मनीश साहनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ओली के बयानों की कड़े शब्दों में निंदा करने और ऐसे बयानों से बाज आने की चेतावनी जारी करने की अपील की.


यह भी पढ़ें:


जम्मू कश्मीर की आधिकारिक भाषा उर्दू से हिंदी करने को लेकर HC में जनहित याचिका दायर, कोर्ट ने सरकार से 4 हफ्तों में मांगा जवाब