Shivraj Singh Chouhan Car Stuck: केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान की स्पोर्ट्स यूटीलिटी व्हीकल (एसयूवी) कार सोमवार (23 सितंबर, 2024) को कीचड़ के बीच गड्ढे में बुरी तरह फंस गई. आलम यह था कि उनके सुरक्षा घेरे में मौजूद तीन-चार लोगों के बावजूद भी गाड़ी गड्ढे से नहीं निकाली जा सकी. बाद में शिवराज सिंह चौहान को ही गाड़ी से बाहर उतरना पड़ा. 


यह पूरा मामला झारखंड का है. केंद्रीय मंत्री तब बहरागोड़ा इलाके में जनसभा को संबोधित करने जा रहे थे लेकिन उससे पहले ही उनकी कार खस्ताहाल सड़क पर गड्ढे में जा फंसी. अच्छी बात यह रही कि शिवराज सिंह चौहान को इस दौरान कुछ नहीं हुआ. 






सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर मामले से जुड़ा 35 सेकेंड्स का वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई ने जारी किया, जिसमें शिवराज सिंह चौहान के सुरक्षाकर्मी उन्हें कार से बाहर उतारते नजर आए. देखते ही देखते एक्स पर घटना से जुड़ा वीडियो वायरल हो गया.


एक्स पर @himalayanpebble के हैंडल से लिखा गया कि आम आदमी को इन्हीं सब दिक्कतों का रोज सामना करना पड़ता है. @shaandelhite नाम के हैंडल से तंज कसते हुए कहा गया कि यह तो अमेरिका से भी अच्छी सड़क है, जबकि @RisingPiku नाम के यूजर ने कहा कि बहुत बढ़िया! आप तो अपने विकास में डूब गए.


झारखंड क्यों गए शिवराज सिंह?


आगामी झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कोल्हान संभाग में अपनी ‘परिवर्तन यात्रा’ (परिवर्तन अभियान) की शुरुआत की है. इस अभियान की शुरुआत झारखंड बीजेपी के चुनाव प्रभारी और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की, जिन्होंने बहरागोड़ा में बीजेपी के परिवर्तन रथ को हरी झंडी दिखाई.


ये भी पढ़ें: Pak minister Remark: पाक रक्षा मंत्री के 370 पर बिगड़े बोल तो भड़के शिवराज सिंह चौहान, दे दिया बड़ा चैलेंज