Shiv Sena Women Workers Protest: शिवसेना (Shivsena) के बागी नेता एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) इस समय असम (Assam) के गुवाहाटी (Guwahati) में एक फाइव स्टार होटल में हैं. उनके साथ कई महाराष्ट्र (Maharashtra) के कई विधायक भी साथ हैं. उन्होंने महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के खिलाफ जाकर ये कदम उठाया है. तो वहीं शिवसेना उनके खिलाफ महाराष्ट्र में जगह-जगह प्रदर्शन कर रही है. औरंगाबाद (Aurangabad) में शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं (Women Workers) ने भी प्रदर्शन (Protest) किया और फूट-फूटकर रोने लगीं.


इन महिलाओं का कहना है कि एकनाथ शिंदे ने शिवसेना के साथ धोखा किया है. इन लोगों का कहना है कि एकनाथ शिंदे शिवसेना से चुनकर सरकार में आए हैं ,लेकिन आज उन्होंने उसी जनता को धोखा देने का काम किया है. इन महिला कार्यकर्ताओं ने शिंदे के साथ-साथ शिवसेना विधायकों को भी गद्दार करार दिया और कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर डाली. इन महिलाओं का कहना है कि शिवसैनिकों के साथ धोखा किया गया जिसकी सजा इन लोगों को मिलनी ही चाहिए.






एकनाथ शिंदे ने कहा बागी कहना गलत


एकनाथ शिंदे ने एबीपी न्यूज से खास बातचीत में कहा है कि उन्हें बागी कहा जा रहा है, जो गलत है. उन्होंने कहा कि हम बाला साहेब ठाकरे के भक्त हैं और शिवसैनिक हैं. इसके साथ ही उन्होंने 46 विधायकों के साथ दावा किया और कहा कि अभी और भी विधायक उनके संपर्क में हैं. उन्होंने कहा कि शिवसेना पार्टी हिंदुत्व के एजेंडे वाली पार्टी है और उसी विचारधारा को आगे ले जाने का काम किया जा रहा है.


दो धड़ों में बंटती दिख रही शिवसेना


एक तरफ जहां एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) का विरोध हो रहा है तो दूसरी तरफ एकनाथ शिंदे अपने आप को अभी भी शिवसैनिक कह रहे हैं. अगर वो शिवसेना (Shivsena) के सिपाही हैं तो उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन क्यों हो रहा है. दरअसल महाराष्ट्र (Maharashtra) में शिवसेना के 55 विधायक हैं और कहा जा रहा है कि 35 से 40 विधायक एकनाथ शिंदे के साथ खड़े हैं ऐसे में उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के पास सिर्फ 15 से 20 विधायकों का समर्थन ही है. इसे देखकर तो यही लगता है कि शिवसेना दो फाड़ नजर आ रही है.


ये भी पढ़ें: Exclusive: ‘मैं बागी नहीं, बाला साहेब का...’, उद्धव सरकार पर मंडराते खतरे के बीच abp न्यूज़ से जानें क्या बोले एकनाथ शिंदे


ये भी पढ़ें: Maharashtra Politics: आज शाम इस्तीफा दे सकते हैं सीएम उद्धव ठाकरे! शरद पवार से बैठक के बाद होगा फैसला