वो कहावत है ना जाको राखे साईयां मार सके ना कोई ये कहावत बिलकुल सच साबित हो गई है. ट्विटर पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ये वीडियो एक पल के लिए आपको डरा भी सकता है, दरअसल, इस वीडियो में एक महिला मौत को छूकर वापस सही सलामत लौटती नजर आ रही है. वीडियो में एक महिला अचानक एक चलती ट्रेन के नीचे फंस जाती है और फिर अपनी सूझबूझ से रेलवे ट्रैक पर लेटकर अपनी जान बचा लेती है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ये घटना हरियाणा के रोहतक की है इसे समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर साझा किया है.


एएनआई के मुताबिक, ट्रेन पहले एक स्टैंडबाय पर थी और एक सिग्नल का इंतजार कर रही थी. तभी एक महिला ने इसके नीचे जाकर इसे पार करने की कोशिश की, लेकिन अचानक ट्रेन चलने लगी और महिला उसके नीचे फंस गई, जिसके बाद उसने नीचे लेटकर अपनी जान बचाई.


एएनआई ने वीडियो को साझा करते हुए लिखा, एक महिला ने हरियाणा के रोहतक में एक रेलवे ट्रैक पर लेट कर अपनी जान बचाई. वो एक चलती ट्रेन के नीचे फंस गई, और जब ट्रेन अचानक चलने लगी तो वो लेट गई और ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई. वहीं ट्रैक के पास खड़ी भीड़ ने महिला को उठने में मदद की.






इस वायरल वीडियो को 2,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. घटना पर अपना आघात व्यक्त करने के लिए कई यूजर अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं कुछ महिला के बचने से खुश हैं तो कुछ ने महिला की लापरवाही की आलोचना भी की है. क्योंकि महिला की जरा सी लापरवाही से उसकी जान जा सकती थी.


इसे भी पढ़ेंः


मुंबई: नकली जॉब ऑफरों से हो जांए सावधान, साइबर क्रिमनल बड़ी कंपनियों में जॉब ऑफर के नाम पर कर रहे ठगी


Stray Cattle Owners: आवारा पशु मालिकों के लिए बढ़ी मुसीबत, देना पड़ सकता है 5 हजार का जुर्माना