Shopian Encounter: जम्मू-कश्मीर के शोपियां (Shopian) में मंगलवार को सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षाबलों ने नागबल इलाके में मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया. कश्मीर जोन पुलिस (Kashmir Zone Police) के मुताबिक, मारे गए तीनों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के सदस्य थे, जो घाटी में बड़ी वारदात को अंजाम देना चाहते थे.


पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों ने शोपियां के नागबल इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया. अभियान के दौरान मुठभेड़ शुरू हो गई, जिसमें सुरक्षा बलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया. 












कश्मीर के पुलिस महानिदेशक विजय कुमार ने बताया कि आतंकियों की पहचान कर ली गई है. उन्होंने ट्वीट किया, ''मारे गए तीन आतंकवादियों की पहचान लश्कर-ए-तैयबा के दानिश खुर्शीद भट, तनवीर वानी और तौसीफ भट के रूप में हुई है. वे आतंकवाद के कई मामलों में शामिल थे. दानिश शोपियां में युवाओं को आतंकवाद की ओर ले जाने में शामिल था.''


बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का लगातार ऑपरेशन चल रहा है. हाल में घाटी में सुरक्षा के हालात पर नई दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बैठक की थी. इस बैठक में जम्मू-कश्मीर के उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा और एनएसए अजीत डोभाल समेत अन्य मौजूद थे.


Jharkhand Crisis: रांची से रायपुर भेजे गए विधायक, सीएम बोले- स्थिति काबू में है, बुलाई कैबिनेट की बैठक | बड़ी बातें


Mathura: बच्चा चोरी के मामले में BJP की बड़ी कार्रवाई, Firozabad की पार्षद विनीता अग्रवाल पार्टी से निष्कासित