मुंबई : महाराष्ट्र के उल्लासनगर में एक शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां दो मासूम बच्चों के साथ बर्बरता हुई है. बच्चों के सिर मुंडवा दिए गए, उनके गले में चप्पलों की माला डाली गई और फिर नंगे बदन उन्हें पूरे इलाके में घुमाया गया. यह शर्मनाक हरकत एक दुकानदार ने की. वह महज इसलिए क्योंकि बच्चों ने दुकान से चकली खाई थी और उनके पास कीमत चुकाने के 'एक' रुपए नहीं थे.


दुकानदार और उसके दो बेटों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया


यही नहीं दुकानदार और उसके दो बेटों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया. इसके बाद उसे सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया. इस मामले के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और तीनों आरोपियों के गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना के बाद पुलिस व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं और स्थानीय लोग भी सवालों के घेरे में हैं.


पुलिस ने बताया कि घटना से पहले बच्चे दुकान के बाहर खेल रहे थे


पुलिस ने बताया कि घटना से पहले बच्चे दुकान के बाहर खेल रहे थे. तभी उन्हें भूख लगी और उन्होंने दुकान के सामने डब्बे में रखी चकली निकाल के खा ली. इसके बाद दुकानदार ने उनसे एक रुपए की मांग की. बच्चों ने बताया कि उनके पास पैसे नहीं है तो दुकानदार ने अपने बेटों को बुलाया. बच्चों के सिर मुंडवा दिए, उनके कपड़े उतारे और फिर चप्पलों की माला पहना दी.