Shraddha Walker Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड मामले में आज आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) साकेत कोर्ट (Saket Court) में पेशी के दौरान अपना जुर्म कबूल किया. इस दौरान उसने कोर्ट से कहा कि उसने गुस्से में श्रद्धा की हत्या की. आफताब ने यह भी कहा कि वह अब जांच में पुलिस की पूरी मदद कर रहा है.


वहीं, आफताब के कबूलनामे पर उसके वकील अविनाश ने एबीपी न्यूज से खास बातचीत में कहा कि आज आफताब ने ओपन कोर्ट या ऑन रिकॉर्ड कुछ भी नहीं कहा है. वकील ने कहा कि आफताब ने कुछ भी कन्फेस नहीं किया है. बता दें कि आफताब की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी हुई थी.


श्रद्धा मर्डर केस में रोजाना नए खुलासे होते जा रहे हैं. श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब पूनावाला की पुलिस रिमांड आज (22 नवंबर) खत्म हो रही है. आफताब के वकील ने कहा कि पुलिस ने रिमांड एप्लीकेशन लगाई थी. 4 दिन की रिमांड मांगी थी. डिफेंस का वकील होने के नाते मैंने कहा कि 2 दिन की रिमांड दी जाए, लेकिन दिल्ली पुलिस ने बताया कि हमें काफी जांच करनी है और रिमांड का टाइम भी खत्म होने वाला है. इसलिए कोर्ट ने 4 दिन की रिमांड दी है.


पुलिस ने नहीं बताया क्या ढूंढ रही है?


आफताब के वकील ने बताया कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने ढूंढने की एप्लीकेशन पहले ही दे चुकी है. आज ऐसा कुछ नहीं बताया कि हमें क्या ढूंढना है. बस यह बताया कि हमें इन्वेस्टिगेशन आगे करनी है इसलिए रिमांड मांगी है. आफताब ने कहा कि वो दिल्ली पुलिस को पूरी तरीके से सहयोग कर रहा है. मैं कुछ मिसगाइड नहीं कर रहा हूं. अपने बयान नहीं बदल रहा हूं. दिल्ली पुलिस की तरफ से भी जज के सामने कुछ काउंटर नहीं किया गया.


पुलिस आफताब का कराएगी नार्को टेस्ट


आरोपी के वकील ने कहा कि मौखिक कुछ भी कही हुई चीज की कोई मान्यता नहीं है, जब तक वह ऑर्डर पर नहीं आ जाए. आफताब इतना ही कहना चाह रहा था कि उसे बार-बार प्रोवोक किया जाता था. सिर्फ प्रोवोक शब्द का इस्तेमाल किया था और कुछ नहीं कहा. वकील ने कहा कि पुलिस तो आफताब को लेकर जाएगी, क्योंकि जांच का विषय है. वकील ने आगे कहा कि पुलिस आफताब का नार्को टेस्ट (Narco Test) भी अपनी सुविधा के अनुसार करवाएगी, क्योंकि पुलिस के पास कम टाइम बचा है.


जांच टीम को मिले कुछ अहम सुराग


आफताब से पूछताछ के लिए दिल्‍ली पुलिस आज उसका नार्को टेस्‍ट भी करने वाली है. इस मामले में आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) अलग-अलग बयान देकर पुलिस को उलझाने की कोशिश कर रहा है. श्रद्धा के पिता ने आरोपी आफताब को हत्यारा बताते हुए कहा है कि उसे फांसी होनी चाहिए. जांच टीम को उसके कुछ मोबाइल के बारे में पता चला है. 


इसे भी पढ़ेंः- Live In Relationship: लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे जोड़े को हाईकोर्ट से राहत, कहा- इसे कानूनी मान्यता