Shraddha Walker Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड से जुड़ी कोई नई बात रोजाना सामने आ रही है. इस बीच आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) को शनिवार (26 नवंबर) को साकेत कोर्ट (Saket Court) में  पेश किया जाएगा. आफताब की पुलिस रिमांड को कोर्ट ने 22 नवंबर को चार दिन और बढ़ा दिया था, जो आज खत्म हो रही है. कोर्ट ने बढ़ाई गई पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी आफताब का पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट कराने का निर्देश दिया था. 


आरोपी आफताब ने 14 दिनों तक की अधिकतम पुलिस रिमांड की अवधि पूरी कर ली है. पुलिस सूत्रों की मानें तो कुल 14 दिनों की पुलिस रिमांड के बाद अब शनिवार को आरोपी आफताब को न्यायिक हिरासत में भेजा जा सकता है. इसके अलावा पुलिस आज आफताब की पेशी के दौरान इन 14 दिनों में की गई मामले की जांच रिपोर्ट समेत दूसरे सबूतों को कोर्ट के सामने पेश करेगी. कोर्ट में पेश करने के बाद उसे तिहाड़ जेल (Tihar Jail) भेज दिया जाएगा. हालांकि, दिन में उसका एक बार फिर से पॉलीग्राफ टेस्ट (Polygraph Test) कराए जाने की संभावना है. आरोपी आफताब का तीन राउंड में पॉलीग्राफ टेस्ट हो चुका है, लेकिन पुलिस उसके जवाब से संतुष्ट नहीं है. इसलिए अब आफताब नार्को टेस्ट कराए जाने की तैयारी की जा रही है. 


पॉलीग्राफ टेस्ट का होगा एनालिसिस 


श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला का शुक्रवार को ढाई घंटे तक पॉलीग्राफ टेस्ट किया गया. अब तक हुए पॉलीग्राफ टेस्ट का FSL टीम एनालिसिस करने में जुटी हुई है. सूत्रों की मानें तो अगर एफएसएल टीम आफताब के जवाबों से संतुष्ट होती है, तो उसे दोबारा पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए नहीं बुलाया जाएगा. इसके बाद आफताब का नार्को टेस्ट किया जाएगा. वहीं, अगर एफएसएल टीम को एनालिसिस में लगता है या फिर वो संतुष्ट नहीं होती है तो आफताब का एक बार फिर से पॉलीग्राफ टेस्ट हो सकता है.  


पुलिस के हाथ नहीं लगे खास सबूत


बता दें कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) इससे पहले आफताब की 5-5 दिन की कस्टडी ले चुकी है. पुलिस ने आफताब की 14 दिनों की पुलिस रिमांड के दौरान उससे पूछताछ के आधार पर मामले से जुड़े सबूत इकट्ठा करने की पूरी कोशिश की. इस दौरान पुलिस ने उन दुकानों पर जाकर छानबीन की जहां से आरोपी ने चाकू, आरी, चापड़ आदि खरीदे थे. इसके अलावा पुलिस ने जंगल में जाकर श्रद्धा के बॉडी पार्टस् की तलाश भी की. पुलिस ने दिल्ली से लेकर मुंबई तक हर उस शख्स से बात की, जो इस मामले से जुड़ी कुछ भी जानकारी रखता था. पुलिस को लेकिन कोई खास सबूत हाथ नहीं लगा है. 


इसे भी पढ़ेंः-


Measles Outbreak: खसरे की जद में कई राज्य, मुंबई में सबसे ज्यादा केस, डॉक्टरों ने बताए बचाव के उपाय