Shraddha Murder Case Update: दिल्ली के दिल दहला देने वाले श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब की पुलिस रिमांड का आज आखिरी दिन है. पुलिस अभी तक सबूत तलाशने में ही जुटी हुई है. सबूतों की तलाश में पुलिस की टीमें अभी हाथ-पांव मारने में जुटी हैं. आफताब ने कोर्ट को बताया कि उसने गुस्से में श्रद्धा की हत्या की थी जबकि पुलिस का मानना है कि उसने पूरी प्लानिंग के तहत मर्डर किया था और इसके लिए वह काफी दिनों से साजिश रच रहा था. इस बीच पुलिस को हिमाचल प्रदेश से अहम सुराग हाथ लगा है. 


पुलिस के मुताबिक, श्रद्धा की हत्या करने से पहले आफताब उसे लेकर हिमाचल प्रदेश गया था. आफताब वहीं श्रद्धा का कत्ल करना चाहता था. वह श्रद्धा को भीड़भाड़ वाले इलाकों से दूर लेकर जाने का प्रयास कर रहा था. वह हिमाचल के कसोल से 30 किलोमीटर आगे तोष गया था. यहां सुनसान जगह नहीं मिलने पर वह कसोल के 180 किमी और आगे, कांगड़ा के बीड़ गया था. पुलिस को इस बात की जानकारी श्रद्धा के इंस्टाग्राम पोस्ट से हुई है.


सबूत तलाशने में जुटी पुलिस


हिमाचल में श्रद्धा और आफताब कहां ठहरे थे, पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई है लेकिन श्रद्धा के इंस्टाग्राम पोस्ट से पता चलता है की दोनों बीड़ के गार्डन कैफे गए थे. वहां श्रद्धा ने कैफे में फोटो भी क्लिक की थी. जानकारी के मुताबिक, दोनों के बीच बीड़ में झगड़ा भी हुआ था. पुलिस अब इन्हीं सबूतों को जुटाने का प्रयास कर रही है. इसके अलावा पुलिस मुंबई में भी सबूत तलाश करने में जुटी है. 


कैफे पहुंची ABP न्यूज की टीम 


एबीपी न्यूज की टीम भी बीड़ के गार्डन कैफे में पहुंची, जहां कैफे के मालिक ने बताया कि पुलिस ने संपर्क करके कुछ जानकारी मांगी थी लेकिन उन्हें अप्रैल महीने के किसी कस्टमर के बारे में याद नहीं है. कैफे के मालिक ने माना कि श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर डाली थी, वो उनके ही कैफे की है. उन्होंने कहा कि उन्हें श्रद्धा के बारे में कोई जानकारी नही है.


श्रद्धा के पिता ने की CBI जांच की मांग


श्रद्धा के पिता विकास वॉकर ने एबीपी न्यूज से खास बातचीत में कहा कि मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि आफताब अब भी पुलिस को गुमराह कर रहा है और इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए. श्रद्धा के पिता ने कहा कि आफताब लगातार उनकी बेटी को ब्लैकमेल करता रहा, उसे डरा-धमकाकर रखता था. उन्होंने कहा कि वह (आफताब) श्रद्धा को साफ शब्दों में कहता था कि उसे मार डालेगा. श्रद्धा के पिता ने दावा किया कि आफताब का परिवार भी इस केस में शामिल है. 


ये भी पढ़ें-Exclusive: ‘श्रद्धा ने चिट्ठी में जैसी आशंका जताई, वैसा ही हुआ’, पिता ने की CBI जांच की मांग, बोले- आफताब करता था ब्लैकमेल