Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड मामले की परतें अब खुलती नजर आ रही हैं. बड़ी खबर सामने आ रही है कि आफताब के घर के अंदर लगी टाइल्स से CFSL को अहम सबूत हाथ लगे हैं. इससे पहले एफएसएल को भी रसोई से कुछ खून के धब्बे मिले थे. अब सीएफएसएल को टाइल्स के बीच के गैप से बेहद अहम सबूत मिले हैं जिन्हें जांच के लिए भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि जांच की रिपोर्ट आने में करीब 2 हफ्ते का समय लगेगा. 


पुलिस ने मामले में एफएसएल (FSL) की जांच के अलावा ज्यादा तकनीक से लैस सीएफएसएल से भी सबूत जुटवाए हैं. सीएफएसएल (CFSL) से रिपोर्ट आने में करीब 2 हफ्ते का समय लगेगा. इसके अलावा पुलिस आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट कराने के लिए भी पूरी तरह से तैयार है. पुलिस लगातार डॉक्टर्स से संपर्क में है. 


ड्रग्स बेचता था कॉमन फ्रेंड 


जांच में यह भी सामने आया है कि आफताब और श्रद्धा का एक कॉमन फ्रेंड है जो ड्रग्स बेचा करता था. इसके अलावा श्रद्धा और आफताब का का कई बार ब्रेकअप हुआ था, फिर सुलह के बाद एक साथ रहने लगते थे. अब इस मामले में तेजी से एक के बाद एक सबूत सामने आ रहे हैं. पुलिस को नार्को टेस्ट का इंतजार है, जिसमें आफताब से सारा सच उगलवाया जाएगा. 


एक-एक कर खुल रही सभी परतें 


अभी तक की जांच में यह तो साफ हो गया है कि आफताब अब तक कई अहम सूराग मिटा चुका है. इन छह महीनों में उसने शातिर तरीके से कई सबूतों को इधर से उधर किया है. हालांकि, दिल्ली पुलिस अब एक-एक कर सारी परतों को खोल रही है. श्रद्धा और आफताब के कॉमन दोस्तों और सभी जानने वालों से पूछताछ की जा रही है. 


मई में हत्या तो जून में आफताब ने क्यों कराई श्रद्धा के सामान की शिफ्टिंग? समझिए कितनी शातिर तरीके से खेला गया पूरा खेल