Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में एक और बड़ा खुलासा हुआ है. इस मामले में एक बड़ा गवाह सामने आया है, जिसने बताया है कि कैसे आफताब और श्रद्धा फ्लैट में शिफ्ट हुए थे. एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए प्लंबर ने बताया कि उसने श्रद्धा और आफताब को पहली बार साथ देखा था. इस पूरे मामले को लेकर प्लंबर ने कई अहम जानकारियां दी हैं. ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी ने आफताब के साथ श्रद्धा को देखने की बात कबूली हो. श्रद्धा और आफताब के छतरपुर स्तिथ घर में शिफ्ट हो जाने के बाद प्लंबर का काम देखने वाले व्यक्ति ने दोनों को साथ देखा था.


प्लंबर ने दी ये जानकारी
प्लंबर राजेश कुमार ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत में बताया कि मैं ही इस घर की पानी की समस्या का काम देखता था. जब ये लोग घर आए थे तो मैंने समझाया था कि पानी कहां से चलेगा, मोटर का बटन कहां है. उसने बताया- जब ये लोग आए थे तो मैंने दोनों को साथ देखा था. कुछ समय बाद मकान मालिक का फोन आया ये कहते हुए कि मोटर चेक कर पानी क्यों नही आ रहा, किरायेदार परेशान हैं. तब प्लंबर ने बताया था कि गर्मी होने के कारण पानी की कमी है.


खाना लेने नीचे आता था आफताब
प्लंबर ने आगे बताया कि शिफ्ट हो जाने पर श्रद्धा दिखी थी, लेकिन उसके बाद उसे कभी नहीं देखा. उसने कहा कि यहां ग्राउंड वाटर सुबह 5-7 के बीच आता है वहीं मोटर से समर्सिबल का पानी भी आता था. इस लाइन से समरसिबल और ग्राउंड वाटर दोनों का पानी आता है, दोनों की लाइन जुड़ी है. आरोपी आफताब खाने के पैकेट लेने नीचे आता था. एक बार डिलीवरी बॉय ने मुझसे ही पूछा आफताब कौन है तो ये नीचे आया. तब मुझे पता चला इसका नाम आफताब है. 


पुलिस को भटका रहा आफताब
आफताब को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद उसे उन जंगलों में ले जाया गया जहां उसने श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े फेंक दिए थे. हालांकि पुलिस को इस मामले में ज्यादा कामयाबी नहीं मिल पाई है. अब पुलिस आफताब का नार्को टेस्ट करने जा रही है, जिसके बाद ही सच का खुलासा हो पाएगा. महरौली के जंगल में अब भी दिल्ली पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है. अब तक वारदात में इस्तेमाल हथियार भी बरामद नहीं हो पाया है. आरोपी को एक बार फिर कोर्ट में पेश किया जाएगा, जिसके बाद पुलिस को उसकी एक बार फिर रिमांड मिल सकती है. 


ये भी पढ़ें - श्रद्धा मर्डर केस: आफताब पूनावाला को किया गया थाने से शिफ्ट, पिता ने कहा- मिलनी चाहिए फांसी की सजा