Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड की जांच कर रही दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के हाथ एक ऑडियो लगा है जिसे आफताब के खिलाफ बड़ा सबूत माना जा सकता है. इस ऑडियो में आफताब और श्रद्धा आपस में झगड़ा करते सुनाई पड़ रहे हैं. वहीं दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक इस ऑडियो से साफ हो रहा है कि आफताब अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा को टॉर्चर कर रहा था. 


दिल्ली पुलिस इस ऑडियो को बड़े सबूत के तौर पर देख रही है. हालांकि, अभी पुलिस इस ऑडियो को आफताब की आवाज से मैच करने के लिए आरोपी का वॉयस सैंपल लेगी. सीएफएसएल की टीम आफताब का वॉयस सैंपल कलेक्ट करने के लिए सीबीआई मुख्यालय लेकर पहुंची है. जांच से जुड़े अधिकारियों का कहना है कि ऑडियो की मदद से हत्या का मोटिव पता करने में मदद मिल सकेगी.




पहले गला दबाकर की हत्या फिर...


श्रद्धा के 35 टुकड़े करने वाला आफताब इस वक्त तिहाड़ जेल में बंद है. आरोपी का पॉलीग्राफ टेस्ट से लेकर नार्को टेस्ट हो चुका है. आफताब और श्रद्धा दोनों मुंबई के रहने वाले थे और हाल ही में दिल्ली शिफ्ट हुए थे. दोनों दिल्ली के महरौली इलाके में एक किराए के घर में साथ रह रहे थे. आफताब ने जांच के दौरान पुलिस को बताया था कि उसका श्रद्धा से 18 मई को झगड़ा हुआ था जिसके बाद उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी. इसके बाद आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए और फ्रिज में रखे. आफताब कई दिनों तक महरौली के जंगल में एक एक कर श्रद्धा के शव के टुकड़ों को फेंकने जाता था. 


यह भी पढ़ें.


दिल्ली एयरपोर्ट पर विदेश से आए यात्रियों का Rapid Covid Test जारी, कुछ यात्री पाए गए कोरोना पॉजिटिव