Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. इसी बीच सामने आया कि महरौली के जंगलों से बरामद हड्डियों के डीएनए का सैंपल मृतका के पिता के डीएनए के नमूनों से मैच हो गया है. 


इसके बाद दिल्ली पुलिस की 4 सदस्सीय टीम एक बार फिर गुरुवार (13 दिसंबर) को महरौली में स्थित आफताब पूनावाला के घर पहुंची है. टीम ने उसके घर की सीढ़ियों और बालकनी का इंच टेप से नाप भी लिया है. पुलिस आफताब के घर पर करीब एक घंटे तक मौजूद थी. वहीं श्रद्धा मर्डर केस में विशेष लोक अभियोजक नियुक्त (Special Public Prosecutors) करने संबंधी पुलिस के प्रस्ताव को उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने मंजूरी दे दी है. 


मामला क्या है?


पुलिस ने महरौली के जंगलों में श्रद्धा के शव के टुकड़ों की तलाश करते समय 13 हड्डियां बरामद मिली थीं. इसके सैंपल को पुलिस ने सेंट्रल फॉरेंसिक साइंस लैबोरेटरी (CFSL) को भेजा था. इन हड्डियों के बारे में आरोपी आफताब ने ही पुलिस को बताया था. उस पर आरोप कि उसने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े कर और उन्हें दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में फेंका था. वहीं बुधवार (15 दिसंबर) को  फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला ने आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट की रिपोर्ट पुलिस को सौंपी थी.


किए थे 35 टुकड़े


द‍िल्‍ली पुलिस के मुताबिक आफताब पूनावाला ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की बीती 18 मई को गला घोंटकर हत्या कर दी थी और उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए थे. आरोपी ने शव के टुकड़ों को महरौली में अपने आवास पर लगभग तीन हफ्तों तक एक बड़े फ्रिज में रखा और बाद में उन्हें कई दिनों तक विभिन्न हिस्सों में फेंकता रहा था. इसके बाद आफताब ने पुलिस को खुद बताया था कि उसने हड्डी कहां-कहां फेंकी है. 


यह भी पढ़ें- Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में CFSL की 2 रिपोर्ट आईं, अब पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जाएगा हड्डियों का टुकड़ा