Shraddha Walker Murder Case: श्रद्धा वालकर मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने अदालत के सामने बड़ा खुलासा किया. सोमवार (20 मार्च) को इस मामले पर अपनी दलीलें रखते हुए पुलिस ने कथित तौर पर अदालत को एक क्लिप सुनाई जिसमें श्रद्धा को कहते देखा जा रहा है कि आफताब उसकी हत्या कर देगा. 


दिल्ली सरकार की तरफ से पेश हुए विशेष लोक अभियोजक अमित प्रसाद के मुताबिक इस क्लिप से यह साबित होता है, श्रद्धा को पहले से ही पूनावाला से जान का खतरा था और वह हमेशा से उसके साथ मार-पीट करता रहता था. 


...और वह मुझे मार डालेगा
अभियोजन पक्ष ने आरोपों पर बहस के दौरान प्रेक्टो ऐप का एक ऑडियो क्लिप चलाया. इस ऑडियो क्लिप में श्रद्धा ने मनोचिकित्सक से बातचीत में कहा, " मेरी समस्या यह है कि मुझे इस बात का डर है, वह (आफताब) वसई (मुंबई के पास) में कहीं भी, इस शहर में मेरे आस पास कहीं भी मुझे ढूंढ लेगा, और फिर मुझे मार डालेगा.


श्रद्धा इसी क्लिप में यह कहती हुई सुनी जा सकती है, न जाने कितनी बार उसने मुझे मारने की कोशिश की. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब वह मुझे मारने की कोशिश कर रहा है. वह इससे पहले भी ऐसा कर चुका है. उसने मेरी गर्दन पकड़ ली, मैं लगभग अचेत हो गई, वो तो अच्छा हुआ जब मैंने उसकी गर्दन पकड़ कर उसको पीछे धक्का दे दिया लेकिन मैं लगभग 30 सेकेंड तक सांस नहीं ले सकी. 


क्या कहती है पुलिस की चार्जशीट?
दिल्ली पुलिस की चार्ज शीट के मुताबिक, आफताब अमीन पूनावाला ने कथित तौर पर 18 मई को अपने लिव-इन पार्टनर वालकर का गला घोंट दिया और उसके शव को टुकड़े-टुकड़े कर तीन हफ्ते तक घर की फ्रीज में रखा था बाद में कई दिनों बाद उसके शव के टुकड़ों को शहर के अलग-अलग हिस्सों में फेंक दिया था.


Delhi Budget 2023: दिल्ली में बजट पर राजनीति! LG हाउस ने कहा- फाइल रात 9:25 बजे मिली, मंजूरी के बाद रात 10:05 बजे वापस भेजी