Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस अब भी तक पुलिस सबूत तलाशने में जुटी है. पुलिस को अभी भी श्रद्धा के सिर सहित अन्य बाकी हिस्सों की तलाश है. इसके लिए पुलिस की कई टीमें महरौली के जंगल सहित पूरी दिल्ली को मथने में लगी हैं. इस बीच पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. सूत्रों के मुताबिक पुलिस को श्रद्धा का जबड़ा मिल गया है, अब पुलिस इसे लैब में भेजकर इसकी जांच कराएगी. 


श्रद्धा के सिर की तलाश में दिल्ली पुलिस ने रविवार को मैदान गढ़ी इलाके के तालाब को खाली कराने का काम शुरू किया था. तालाब काफी बड़ा है और करीब 15-20 फुट तक गहरा आंका जा रहा है. तालाब पूरी तरह से खाली होने के बाद इसमें सिर की तलाश शुरू की जाएगी. सूत्रों के मुताबिक आफताब ने दिल्ली पुलिस को बताया है कि उसने श्रद्धा का सिर किसी तालाब में फेंक दिया था. इसके बाद अब पुलिस महरौली के जंगल के किनारे पर स्थित तालाबों को खंगालने में लगी हैं. 


आफताब का आज होगा नार्को टेस्ट!


आफताब का आज नार्को टेस्ट किया जा सकता है. एफएसएल की टीम रोहिणी स्थित अंबेडकर अस्पताल पहुंच चुकी है. नार्को टेस्ट में आफताब अमीन पूनावाला से करीब 50 से ज्यादा सवाल पूछे जा सकते हैं. इस दौरान आफताब, उसके प्रोफेशनल करियर और श्रद्धा को लेकर सवाल किए जाएंगे. उम्मीद की जा रही है नार्को टेस्ट के बाद मामला काफी हद तक पूरी तरह से स्पष्ट हो जाएगा. 


सीबीआई को जांच सौंपने की मांग


ये हत्याकांड अब दिल्ली हाईकोर्ट में पहुंच गया है. दिल्ली हाईकोर्ट के एक वकील ने उच्च न्यायालय एक याचिका दायर करके इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस से लेकर सीबीआई को सौंपने की मांग की है. याचिका में कहा गया है कि यह घटना 6 महीना पुरानी है, दिल्ली पुलिस इस मामले में सही तरीके से जांच नहीं कर पाएगी. याचिका में कहा गया कि इस केस की जांच के लिए दिल्ली पुलिस के पास पर्याप्त तकनीकि और वैज्ञानिक उपकरणों की कमी है.


ये भी पढ़ें-श्रद्धा की किन तीन तस्वीरों को आफताब ने कर दिया था आग के हवाले? पूछताछ में खुले कई राज