Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, आरोपी आफताब की हैवानियत सामने आ रही है. मरने से पहले श्रद्धा ने अपने दोस्तों से अपना दर्द बयां किया था. उसने अपने दोस्तों को बताया था कि आफताब ड्रग्स एडिक्ट है और अक्सर मारपीट करता है. फिर भी आफताब के लिए उसका प्यार कम नहीं हुआ और इसी अंधे प्यार ने उसकी जान ले ली. आफताब ने उसकी हत्या करके उसकी लाश को 35 टुकड़ों में काटकर जंगल में आवारा कुत्तों को खाने के लिए फेंक दी. अब पुलिस ने आफताब को गिरफ्तार कर लिया और सारे सबूत जुटाने में लगी है. 


पुलिस उन लोगों के बयान भी रिकॉर्ड कर रही है, जो श्रद्धा को जानते थे. श्रद्धा के दोस्तों का बयान लेने के लिए दिल्ली पुलिस की एक टीम कल (शुक्रवार को) महाराष्ट्र पहुंची थी. शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की टीम ने पालघर के वसई जिलें में श्रद्धा के बचपन के दोस्त लक्ष्मण नाडर और एक अन्य का बयान दर्ज किया. दूसरा शख्स उस मकान का मालिक है, जहां आफताब और श्रद्धा दोनों लिविंग में रहे थे. दिल्ली पुलिस की टीम ने वसई क्राइम ब्रांच यूनिट के दफ्तर में दोनों का बयान का रिकॉर्ड किया. 


श्रद्धा के दोस्तों के बयान होंगे दर्ज


आज (शनिवार को) पुलिस गॉडविन और राहुल का बयान दर्ज करने वाली है. दोनों को बयान दर्ज कराने के लिए समन भेज दिया गया था. राहुल श्रद्धा का पूर्व टीम लीडर है. श्रद्धा और इसकी एक चैट भी सामने आई है, जिसमें श्रद्धा ने उसको आफताब की हैवानियत बताई थी. श्रद्धा ने उससे कहा था कि 'वह आज काम नहीं कर पाएगी. कल की पिटाई के बाद से बीपी लो है और शरीर में दर्द भी है.' ये चैट 24 नवंबर 2020 की है.


गॉडविन ने श्रद्धा को अस्पताल में भर्ती कराया था


वहीं गॉडविन वो शख्स है जिसने श्रद्धा को अस्पताल में भर्ती कराया था. उससे पहले वे एक-दूसरे को जानते तक नहीं थे. गॉडविन का भाई श्रद्धा के ऑफिस में काम करता था. एक बार आफताब ने श्रद्धा को काफी बुरी तरह से पीटा था तो श्रद्धा ने अपने ऑफिस वालों को फोन करके मदद मांगी थी. श्रद्धा के बॉस ने गॉडविन के भाई से उसकी मदद करने को कहा था, लेकिन वो घर पर नहीं था तो उसने अपने भाई (गॉडविन) को भेज दिया था. 


श्रद्धा ने गॉडविन को बताई थी आफताब की करतूत


उस समय गॉडविन जब श्रद्धा के घर पर पहुंचा था, तो श्रद्धा के चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के कई निशान थे. गॉडविन उस वक्त श्रद्धा को पुलिस के पास भी लेकर गया था. पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई गई थी. श्रद्धा ने गॉडविन को बताया था कि आफताब पहले भी उसे इसी तरह से मार-पीट कर चुका है. श्रद्धा ने बताया था कि आफताब ड्रग्स बेचता है और उसके पास इसके सबूत भी हैं. 


ये भी पढ़ें-Shraddha Murder Case: 'आफताब ने फ्लैट किराये पर लेते समय श्रद्धा को बताया था पत्नी', पुलिस का खुलासा