Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब पूनावाला हत्या को अंजाम देने के बाद कई दिनों तक बेबाक रवैये से अपना जीवन जीता रहा. आफताब को अपने किए जुर्म का ना कोई डर रहा और ना ही उसके जीवन जीने की शैली में कुछ बदलाव आया.


दरअसल, मीडिया रिपोर्ट  के मुताबिक आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने के बाद जहां उसके शरीर के टुकड़े कर फ्रिज में रखे तो वहीं उसने और कुछ लड़कियों को अपना दोस्त बनाया और घर लाया करता था.


हत्या के बाद की कुछ खौफनाक हरकतें...


1- सूत्रों के मुताबिक डबल डोर फ्रीज के फ्रीजर में आफताब ने श्रद्धा का सर रखा था. फ्रीज़ के बीच वाले हिस्से में गार्बेज बैग में पैक करके बाकी के हिस्से रखे थे जिसे वो रोजाना फेंकने जाता था. फ्रीजर में रखने से सर का हिस्सा बेहद टाइट बर्फ के गोले की तरफ हो गया था.


2- पुलिस सूत्रों के मुताबिक आफ़ताब हर बार नए सिम से एप पर एकाउंट बनाता और फ़्रेंडशिप के जरिये लड़कियों से दोस्ती कर उन्हें कमरे पर लाता था.


3- सूत्रों के मुताबिक आफ़ताब अब तक 15-20 लड़कियो से दोस्ती की बात कबूल कर चुका है जिनमें से अधिकतर उसके घर आ चुकी हैं.


हालांकि, बम्बल और टिंडर एप्प को लिखकर पुलिस ने ऑथेंटिक जानकारी मांगी है. वहीं, इस मामले की जांच में दिल्ली पुलिस की डिस्ट्रिक्ट पुलिस के अलावा, डीआईयू, स्पेशल स्टाफ और क्राइम ब्रांच भी लगी हुई है.


श्रद्धा के पिता बोले...


बता दें, इससे पहले श्रद्धा के पिता विकास वॉकर ने कहा था कि दिल्ली पुलिस को समझ आ गया था कि आफताब कभी झूठ बोलता है और कभी सच जिस कारण नार्को टेस्ट की मांग की थी. विकास वॉकर आगे बोले कि, उन्हें हमेशा से लगता था कि वह झूठ बोल रहा है. उन्होंने मुंबई और दिल्ली पुलिस को इस बारे में बताया भी था. आफताब शातिर है और पिछले 5-6 महीने में सबूत मिटा चुका है. ऐसे में पुलिस को सच्चाई सामने लाने में थोड़ी दिक्कत होगी. उन्होंने कहा कि वह तब तक चैन से नहीं बैठेंगे जब तक आफताब को मौत की सजा नहीं दी जाती.


यह भी पढ़ें.


Shraddha Murder Case: श्रद्धा के पिता बोले- आफताब है बहुत चालाक, 5-6 महीने में मिटा दिए सबूत, पुलिस से जताई ये उम्मीद