Shraddha Murder Case: बहुचर्चित श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है. इस केस की जांच कर रही दिल्ली पुलिस (Delhi Police) आरोपी आफताब के खिलाफ सबूत इकट्ठा करने में लगी हुई है. पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौती इस समय श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े तलाश करना है. पुलिस इसकी तलाश में आरोपी आफताब को जंगल भी लेकर गई. पुलिस पिछले छह महीनों के दौरान दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में मिली गुमनाम लाशों की जांच भी कर रही है.


जून में पांडव नगर से मिले थे लाश के टुकड़े 


पुलिस ने इसी साल जून के महीने में दिल्ली के पांडव नगर (Pandav Nagar) थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुरी इलाके में मिले इंसानी लाश के टुकड़ों को डीएनए जांच के लिए भेजा है. पुलिस को लाश का सिर, हाथ और पैर का हिस्सा मिला था. यह घटना श्रद्धा की मौत के बाद की बताई जा रही है. जून के महीने में लाश के ये टुकड़े एक हफ्ते के भीतर तीन बार एक प्लाट में फेंके गए थे. उस केस में अभी तक यह नहीं पता चला है कि वो लाश किसकी थी. पुलिस को सिर का जो हिस्सा मिला था वो पूरी तरह खराब हालत में था.


डीएनए रिपोर्ट के बाद होगा खुलासा


पूर्वी दिल्ली में मिले लाश के टुकड़ों को डीएनए जांच के लिए भेजा गया था. इसकी रिपोर्ट जल्द ही आने वाली है. महरौली (Mehrauli) के जंगल में मिली हड्डियों को भी डीएनए जांच के लिए भेजा गया है. इन दोनों जगहों पर मिले सभी टुकड़ों की DNA रिपोर्ट को पुलिस आपस में मैच करवाएगी और जानने की कोशिश करेगी कि ये लाश के टुकड़े श्रद्धा के तो नहीं थे.


पुलिस को श्रद्धा के सिर और धड़ की तलाश


साउथ डिस्ट्रिक्ट पुलिस (South District Police) के लिए श्रद्धा के शव के टुकड़े बरामद न होना परेशानी का सबब बनता जा रहा है. ऐसे में महरौली पुलिस के साथ-साथ पूरे दक्षिण जिले की पुलिस को तलाशी अभियान में लगा दिया गया है. पूरे दक्षिण जिले की थाना पुलिस ने बुधवार (16 नवंबर) सुबह ही अभियान शुरू कर दिया था और देर रात तक तलाशी अभियान चलाया गया.


पुलिस आरोपी आफताब को अपने साथ लेकर जंगल गई थी. हालांकि, पुलिस को अभी तक को कोई सफलता नहीं मिली है. दक्षिण जिला पुलिस ने जंगल के सभी रास्ते बंद कर दिए थे. जंगल के हर रास्ते पर पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं. किसी को भी जंगल के अंदर जाने की अनुमित नहीं दी जा रही है. पुलिस को अभी तक श्रद्धा का सिर और धड़ बरामद नहीं हुआ है.


इसे भी पढ़ेंः-


'ये बात करने का तरीका नहीं होता'... कनाडा के पीएम ट्रूडो पर भड़के चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग- Video