Shraddha Murder Case News: श्रद्धा मर्डर केस इस समय पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है. इस मर्डर केस में अब हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस ने आरोपी आफताब पूनावाला को गिरफ्तार कर लिया है. आफताब ने भी पुलिस के सामने अपने गुनाह को कबूल कर लिया है. आरोपी ने जब वारदात की पूरी कहानी सुनाई तो पुलिसवालों के भी रोंगटे खड़े हो गए. पुलिस के मुताबिक, आफताब ने अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा वाकर की बड़ी बेरहमी से हत्या की और लाश के 35 टुकड़े करके महरौली के जंगल में फेंक दिए. 


आसान नहीं पुलिस की राह


आफताब ने दिल्ली पुलिस के सामने भले ही अपने गुनाह को कबूल कर लिया हो और उसकी निशानदेही पर लाश के 20 टुकड़ों भी बरामद हो गए हों, बावजूद इसके मामले की गुत्थी सुलझाना पुलिस के लिए आसान नहीं है. पुलिस के लिए आफताब के कबूलनामे की तभी कोई अहमियत होगी, जब उसके साथ वो सबूत भी कोर्ट में पेश कर सके. 


सबूत जुटाना है बड़ी चुनौती


पुलिस को अभी तक वो हथियार नहीं मिला है, जिससे श्रद्धा की डेडबॉडी को टुकड़ों में काटा गया था. शरीर के पूरे बॉडी पार्ट्स अभी तक खोजे जाने बाकी हैं. पुलिस को अभी तक श्रद्धा के शरीर के टुकड़ों के रूप में सिर्फ कुछ हड्डियां ही मिली हैं. हालांकि, अभी यह भी स्पष्ट नहीं है कि वो हड्डियां श्रद्धा की हैं या किसी और की. अब पुलिस को बरामद हुई हड्डियों की DNA सैंपलिंग करानी होगी.



जांच में जुटी कई टीमें 


पुलिस ने स्वीकार किया है कि इस मामले में उसे कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. पुलिस का कहना है कि श्रद्धा के मर्डर को छह महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है और उसकी डेड बॉडी को कई टुकड़ों में काटकर जंगल में फेंक दिया गया था. इन टुकड़ों को फिर से बरामद करना एक बड़ी चुनौती होगी. पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि जांच को आगे बढ़ाने और सबूत जुटाने के लिए कई टीमों को तैनात किया गया है. 


आफताब ने बताया कैसे की हत्या


पुलिस के मुताबिक, आरोपी आफताब ने पूरी घटना को कबूल कर लिया है. आरोपी ने बताया कि श्रद्धा के साथ वह लिव-इन-रिलेशनशिप में रहता था. कुछ महीनों बाद दोनों में अक्सर झगड़ा होने लगा. मई में झगड़ा इतना बढ़ गया कि उसने श्रद्धा का गला दबाकर हत्या कर दी. शव को 35 छोटे टुकड़ों में काटने और फ्रिज में रखने के बाद वह उन्हें फेंकने के लिए सुरक्षित स्थान खोजने लगा. कई दिनों बाद उसने शव के टुकड़ों को महरौली के जंगल में फेंक दिया. 


ये भी पढ़ें- Shraddha Murder Case: श्रद्धा के टुकड़े करने के कुछ दिन बाद घाव का इलाज कराने गया था आफताब, डॉक्टर बोले- अंग्रेजी में...