Shraddha Walker Murder Case: श्रद्धा वालकर हत्याकांड में आरोपी और उसके लिव-इन-पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawala) को लेकर रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस केस से जुड़ी एक अन्य महिला पूनम बिडलानी सामने आई है, जिसने श्रद्धा और आफताब के बीच रिश्तों को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं. महाराष्ट्र के पालघर जिले के नालासोपारा इलाके में रहने वाली पूनम बिडलानी एक सोशल एक्टिविस्ट हैं. पूनम ने बताया कि जिस समय श्रद्धा और आफताब एवर शाइन इलाके में रहने आए थे, उस दौरान 3 बार श्रद्धा पूनम के पास मदद मागंने के लिए आई थी.


पूनम ने दावा किया है कि एक बार तो वह श्रद्धा को साथ लेकर तुलिंज पुलिस स्टेशन भी गई थी और NC दर्ज कराई. अगले दिन इस मामले की गंभीरता को देखते हुए FIR दर्ज करने की तैयारी थी. श्रद्धा भी इसके लिए तैयार हो गई थी, लेकिन पूनम ने बताया कि जब भी आफ़ताब श्रद्धा की पिटाई करता तो वो खुद उस रात घर नहीं आता था. आफताब उस रात अपने मां-बाप के पास चला जाता था. इसके बाद आफताब के मां-बाप फिर से श्रद्धा को कन्विंस करने में लग जाते थे. श्रद्धा इसके बाद आफताब के मां-बाप की बातों का शिकार हो जाती थी.


नॉन वेज खाने से इनकार करने पर पीटा


पूनम ने बताया की एक बार जब श्रद्धा उनके पास आई थी, तो उसने लड़कों की तरह बाल रखे हुए थे. उसके माथे, गाल और गर्दन पर काले निशान थे. यही नहीं श्रद्धा के गले पर ऐसे निशान थे कि जैसे उसका गला दबाया गया हो. श्रद्धा से पूछने पर उसने बताया कि आफ़ताब ने उसे बुरी तरह पीटा और उसका गला दबाकर मारने की कोशिश की. इसलिए वो भाग आई. अगर नहीं भागती तो वो उसकी जान ही ले लेता. पूनम ने यह भी दावा उस दिन की मारपीट की वजह उससे ज्यादा हैरान करने वाली थी. आफ़ताब ने उसकी पिटाई इसलिए की थी कि उसने नॉन वेज खाने से मना कर दिया था. इस बात पर आफ़ताब को गुस्सा आ गया. पूनम ने कहा कि आफ़ताब जबरन उसे नॉन वेज खाने के लिए मजबूर करता था, नहीं खाने पर उसे पीटता था. 


कभी आफ़ताब बाहर से आया और उसे किसी बात पर गुस्सा है, तो उसके लिए भी वह श्रद्धा को पीट देता था. आफताब ने श्रद्धा के कहीं आने-जाने, किसी से बात करने पर रोक लगा रखी थी. वह घर के किसी भी मामले को लेकर पर अक्सर बात- बात पर श्रद्धा की पिटाई कर देता था.


आफताब के मां-बाप का इमोशनल कार्ड


पूनम ने बताया कि जब आफ़ताब के मां-बाप श्रद्धा के पास आते और उसे बेटे की गलती भूल जाने और उसे माफ करने की रिक्वेस्ट करते और कहते कि वो जल्द सुधर जाएगा. वे इस तरह की इमोशनल बात करते तो श्रद्धा फिर पिघल जाती. अगर उस वक़्त श्रद्धा आफताब के मां-बाप की बातों में नहीं आती तो आज वो जिंदा होती.


श्रद्धा ने बताया था जान का खतरा


पूनम ने बताया कि श्रद्धा उनके पास जब आई थी तो आफताब ने उसे नॉन वेज नहीं खाने को लेकर पीटा था. श्रद्धा बेहद डरी सहमी थी और ठीक से बोल भी नहीं पा रही थी. पूनम ने उसे रात अपने घर में ही गुजारने की बात भी कही, लेकिन श्रद्धा ने ही बताया की वो आज खुद घर नहीं आएगा वो अपने मां-बाप के पास जाएगा. बार-बार की काउंसलिंग और एक बार पुलिस शिकायत के बावजूद श्रद्धा अगर आफताब का साथ छोड़ देती तो आज ज़िंदा होती. श्रद्धा ने पूनम को बताया था कि उसे आफ़ताब से डर लगता है और वो उसकी जान भी ले सकता है.


इसे भी पढ़ेंः-Shraddha Murder Case: आफताब ने कहासुनी में की थी श्रद्धा की हत्या, बाद में शव को ठिकाने लगाने का बनाया प्लान