Shraddha Murder Case: इस साल मई में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या के मामले में आरोपी आफताब पूनावाला ने महाराष्ट्र के पालघर जिले स्थित अपने घर से जून 2022 में 37 बक्सों में सामान भरकर दिल्ली भेजा था और इसके लिये 20 हजार रुपये का भुगतान किया था. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.


पुलिस सूत्रों के मुताबिक पूनावाला ने दिल्ली पुलिस को बताया था कि दिल्ली आने से पहले उसके और श्रद्धा के बीच लड़ाई हुई थी. लड़ाई की वजह ये थी कि मुंबई से दिल्ली जो सामान भेजा जा रहा है उस सामान को भेजने का खर्चा कौन उठाएगा?


क्या बोले पुलिस अधिकारी?
पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि वे ‘गुडलक पैकर्स एंड मूवर्स कंपनी’ के माध्यम से पता लगाएंगे कि जून में फर्नीचर और अन्य घरेलू सामानों को भेजने के लिए किसके खाते का उपयोग कर 20,000 रुपये का भुगतान किया गया था. 


अधिकारी ने कहा कि रविवार को दिल्ली पुलिस की एक टीम द्वारा महाराष्ट्र के पालघर जिले में पैकेजिंग कंपनी के एक कर्मचारी का बयान दर्ज करने के बाद, यह पता चला कि पूनावाला ने वसई के एवरशाइन सिटी में व्हाइट हिल्स सोसाइटी के अपने फ्लैट से 37 बक्सों में सामान जून में दिल्ली के छतरपुर क्षेत्र स्थित अपने आवास पर भिजवाया था.


मुंबई पहुंची हुई है दिल्ली पुलिस
दिल्ली पुलिस की टीम पीड़िता के पैतृक स्थान वसई के मानिकपुर में है, जहां राष्ट्रीय राजधानी में जाने से पहले आफताब और श्रद्धा रुके थे. अधिकारियों ने कहा कि पुलिस ने रविवार को उस घर के मालिक का भी बयान दर्ज किया, जहां वालकर और पूनावाला 2021 में रुके थे. 


उन्होंने मुंबई के पास मीरा रोड इलाके में उस फ्लैट के मालिक का भी बयान दर्ज किया था, जहां आरोपी के परिवार के सदस्य एक पखवाड़े पहले रह रहे थे. आफताब पूनावाला ने इस साल मई में वालकर (27) की दिल्ली में कथित तौर पर हत्या कर दी थी.


पायलट-गहलोत विवाद पर गुजरात चुनाव के बाद फैसला, सीएम समर्थकों को जारी किया गया था कारण बताओ नोटिस