Shraddha Murder Case: दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. श्रद्धा हत्याकांड पर आज एबीपी न्यूज़ के सामने केस के गवाह और आफताब के दोस्त ने कई बड़े खुलासे किए. एबीपी न्यूज़ के सामने आफताब को लेकर कई नए खुलासे हुए हैं. इन गवाहों ने आफताब के कई राज खोले हैं. 


एबीपी न्यूज़ के साथ हार्डवेयर दुकान के मालिक, आफताब ने जिस दुकान से आरी खरीदी थी उस दुकान के मालिक, प्लंबर राजेश कुमार और डॉक्टर अनिल कुमार शामिल रहे. दुकानदार ने कहा कि आरोपी ने 18 मई को आरी खरीदी थी. हालांकि, दुकानदार ने कहा कि वह आफताब की बात से ही इस बात का अंदाजा लगा रहा है. दुकान से आफताब के फ्लैट की दूरी महज 100 से 150 कीमी की दूरी पर है.  


डॉक्टर अनिल ने किए कई बड़े खुलासे 


आफताब के हाथ का इलाज करने वाले डॉक्टर अनिल कुमार से एबीपी न्यूज़ ने बात की तो उन्होंने बताया कि हत्या के बाद भी जब आफताब आया तो उसके शरीर में किसी तरह का कोई निशान नहीं था. बातचीत से लगा नहीं कि उसके साथ मारपीट हुई. इसके बाद जब डॉक्टर ने उससे इस बारे में पूछा तो उसने कहा कि फल काटते समय हाथ कट गया. डॉक्टर ने कहा कि वह डरा हुआ नहीं लग रहा था. बेहद गुस्से में था. व्यवहार में वह घमंडी लग रहा था. 


'हत्या के बाद भी कई लड़कियों से की दोस्ती'


श्रद्धा के दोस्त रजत ने कहा कि आफताब एक नॉर्मल लड़का नहीं था. वह हत्या करने के बाद भी बाहरी दुनिया के साथ बहुत सामान्य रूप से मिल रहा था. अपनी प्रेमीका की हत्या कर टुकड़े-टुकड़े करने के बाद भी नई-नई लड़कियों से दोस्ती कर रहा था. कई लड़कियों को फ्लैट पर ला रहा था. 


श्रद्धा के दोस्त राहुर ने भी खोले कई राज 


श्रद्धा के दोस्त राहुर रे ने बताया कि जब वह श्रद्धा से मिला था तो उसके चेहरे और गले पर कई निशान थे. वह उसे पुलिस स्टेशन पर लेकर गए थे. श्रद्धा ने अपने दोस्त को बताया कि वह उसे मार डालेगा. वह बहुत डरी हुई थी और डिप्रेशन में लग रही थी. तब दोनों ही लिव इन में रह रहे थे. 


'आफताब को काफी डराया-धमकाया था'


श्रद्धा के दोस्त रजत ने बताया कि 2015 तक हम काफी अच्छे दोस्त थे. 2019 में मेरी उससे लास्ट बार मुलाकात हुई थी. आफताब ने श्रद्धा के सभी दोस्तों को उससे अलग कर दिया था. इसकी वजह से दोस्तों को इतना कुछ पता नहीं चल पाता था. 2021 में जब मारपीट की बात सामने आई तब लोगों को इस बारे में पूरी तरह से पता लगा. यहां तक की दोस्तों ने आफताब को काफी डराया-धमकाया भी था.


प्लंबर राजेश ने श्रद्धा-आफताब को देखा था साथ 


प्लंबर राजेश कुमार ने भी एबीपी न्यूज़ के सामने इस हत्याकांड को लेकर राज खोले. उन्होंने कहा कि उन्होंने श्रद्धा और आफताब को साथ देखा था. उन्होंने आफताब को कई बार देखा है. वह आफताब के फ्लैट पर उसे मोटर के बारे में समझाने भी गया था. श्रद्धा ने दो साल पहले पुलिस में आफताब के खिलाफ एक शिकायत दर्ज की थी. अपनी शिकायत में उसने लिखा था कि आफताब ने गला दबाकर मुझे मारने की कोशिश है और काटकर फेंकने की धमकी दी है. उसने अपनी शिकायत में आगे लिखा था कि आफताब का परिवार ये बात जानता है कि आफताब मुझे मारता है और हत्या करना चाहता है. 


श्रद्धा ने हत्या से पहले दोस्त से क्या कहा था?


श्रद्धा हत्या मामले में श्रद्धा (Shraddha Walkar) और उसके दोस्त के बीच की कथित चैट का एक स्क्रीनशॉट सामने आया है. जिससे ये पता चलता है कि 18 मई को जिस दिन हत्या हुई थी, उस दिन की शाम तक श्रद्धा सोशल मीडिया पर एक्टिव थीं. श्रद्धा को कहीं न कहीं ये एहसास हो गया था कि आफताब क्या करने वाला है. श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर एक दोस्त को मैसेज भेजा जिसमें लिखा था कि, "यार, मुझे कुछ खबर मिली है.


ये भी पढ़ें: 


Shraddha Murder Case Live: आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट आज संभव, लेटर से खुलासा- दो साल पहले मारने और टुकड़े करने की दी थी धमकी