Shraddha’s Father Vikas Walker: दिल्ली के सनसनीखेज हत्याकांड मामले पर श्रद्धा वालकर के पिता विकास वालकर ने पुलिस चांज पर सवालिया निशान उठाए हैं और कहा है कि जांच में खामियों की वजह से मामले की कार्रवाई में देरी हो रही है. इसके अलावा उन्होंने आरोपी आफताब पूनावाला के माता-पिता को लेकर भी आरोप लगाते हुए कहा है कि उनको कहीं छिपाया गया है.


समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए विकास वालकर ने कहा, “उसके (आफताब) के माता-पिता को अभी तक उजागर नहीं किया गया है. मुझे लगता है कि उन्हें कहीं छिपाया गया है. मैं उन्हें उजागर करने की अपील करता हूं.” इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा, “हम उसका (श्रद्धा का) अंतिम संस्कार करना चाहते हैं और मैंने उसके शरीर के अंगों के लिए अपील की है.”


आफताब के लिए की मौत की सजा की मांग


श्रद्धा के पिता विकास वालकर ने आरोपी आफताब के लिए मौत की सजा की मांग की है और आरोप लगाया है कि उसने पूरी योजना के साथ इस अपराध को अंजाम दिया है. उन्होंने कहा, “जांच और कार्रवाई में खामियां हैं. जिसकी वजह से मामले में देरी हो रही है. मैंने अपने वकील से मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में कार्यवाही के लिए अपील करने को कहा है.” महरौली इलाके में बीते साल 18 मई को आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी थी. उसने श्रद्धा के शव के करीब 35 टुकड़े कर तीन सप्ताह तक 300 लीटर की क्षमता वाले फ्रिज में रखा और फिर कई दिनों में धीरे-धीरे कर उन्हें दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में फेंक दिया.


पॉलीग्राफ टेस्ट में स्वीकार की थी हत्या की बात


दिल्ली पुलिस श्रद्धा मर्डर केस में 6629 पन्नों की चार्जशीट दाखिल कर चुकी है. जांच के दौरान पुलिस ने आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट किया था, जिसमें उसने हत्या की बात स्वीकार की थी. अब तक 150 से ज्यादा गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं.


ये भी पढ़ें: Mehrauli Murder Case: दिल्ली की अदालत का आदेश, आफताब को पूर्ण सुरक्षा मुहैया कराएं जिम्मेदार अधिकारी