Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड मामले की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे नए सवाल भी खड़े हो रहे हैं. सबसे बड़ा सवाल यह है कि जब आफताब ने श्रद्धा की हत्या मई में कर दी थी तो उसने जून में सामान की शिफ्टिंग क्यों करवाई थी? सूत्रों ने बताया कि आफताब ने श्रद्धा की तस्वीरों को जलाया था. शक है कि सिर्फ तस्वीरें ही नहीं, बल्कि कई सबूतों को जलाया गया. हत्या के बाद मुंबई के वसई से सारा सामान दिल्ली शिफ्ट किया गया था. 


श्रद्धा हत्या मामले में सबूत जुटाने वसई गई दिल्ली पुलिस टीम के सूत्रों के मुताबिक आफताब ने जून में जो सामान शिफ्ट कराया था उसके पीछे आफ़ताब की एक सोची समझी साजिश हो सकती है. दिल्ली पुलिस ने ऑफ कैमरा एबीपी न्यूज को जानकारी देते हुए बताया कि आफताब ने सोचा होगा कि अगर भविष्य में श्रद्धा को ढूंढने की कोई कोशिश करेगा तो वो ये दिखाएगा कि श्रद्धा उसे बहुत पहले छोड़कर चली गई थी. 


सामान मंगाने के पीछे थी सोची समझी साजिश 


इसलिए मई में श्रद्धा की हत्या को अंजाम देने के बाद एक प्लानिंग के तहत उसने जून में गुड लक टूर्स ट्रेवल्स से ऑनलाइन बुकिंग की और सारा सामान मंगाए, जिससे वो भविष्य में जरूरत पड़ने पर बता सके कि श्रद्धा के जाने के बाद उसे सामान की जरूरत पड़ी और उसे वसई से मंगाना पड़ा.
 
लगातार मामले में हो रहे नए-नए खुलासे 


आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) ने जिस ब्लेड से श्रद्धा के शव को काटा था उसे उसने गुरुग्राम के DLF फेज-3 की झाड़ियों में फेंक दिया था. यह जानकारी दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के सूत्रों ने दी है. आफताब ने महरौली इलाके में एक कचरे के ढेर में शरीर को काटने के लिए इस्तेमाल किए गए क्लीवर चाकू को भी फेंक दिया था. 


ये भी पढ़ें: 


श्रद्धा का कत्ल करने के बाद आफताब ने गुरुग्राम में फेंकी थी आरी, पुलिस ने दो बार ली जंगल की तलाशी- रिपोर्ट