भागलपुर: देश में कोरोना वायरस संकट के बीच सोशल मीडिया पर श्रमिक स्पेशल ट्रेन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो वीडियो की काफी चर्चा हो रही है. ये वीडियो रेलवे स्टेशन पर खाने का सामान लूटते लोगों का है. जानें सच क्या है?


वीडियो में दिख रहा है कि प्लेटफॉर्म पर ट्रेन खड़ी है. सामाजिक दूरी का पालन करने के लिए स्टेशन पर निशान भी बनाए गए हैं. लेकिन मुंह पर मास्क और रुमाल लगाए लोग सामान लूटते दिख रहे हैं. दावा है श्रमिक स्पेशल ट्रेन के मुसाफिरों ने स्टेशन पर खाने-पीने के लिए लूट मचा दी. कहां का है ये वीडियो? कब का है ये वीडियो? सच जानना बेहद जरूरी है.


वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि श्रमिक ट्रेन के मुसाफिरों ने लूटपाट की. भागलपुर रेलवे स्टेशन पर खाने का सामान लूटा गया.



क्या है वीडियो का सच


वायरल वीडियो का सच जानने के लिए एबीपी न्यूज ने भागलपुर रेलवे स्टेशन पर पड़ताल की. तहकीकात में भागलपुर रेलवे स्टेशन पर नगर निगम उपायुक्त सत्येंद्र वर्मा और प्रत्यक्षदर्शी गौतम से बातचीत की. उपायुक्त सत्येंद्र वर्मा ने इस वीडियो के सच होने की पुष्टि की है.


एबीपी न्यूज की पड़ताल में वायरल वीडियो भागलपुर रेलवे स्टेशन के होने का दावा सच साबित हुआ है.


इंटरनेट पर फैल रहे हर दावे और अफवाह का सच जानने के लिए सोमवार से शुक्रवार एबीपी न्यूज़ पर 8.30 बजे 'सच्चाई का सेंसेक्स जरुर देखें.



ये भी पढ़ें-
सच्चाई का सेंसेक्स: मुंबई में अंतिम संस्कार के लिए करना पड़ रहा 5-10 घंटे इंतजार, जानिए- BJP नेता का दावा कितना सच?
सच्चाई का सेंसेक्स: सोशल मीडिया पर कार में सैनिटाइजर के बम बनने का दावा, जानिए सच