Shrikant Tyagi News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में ओमैक्स सोसायटी (Omax Society) में अवैध आवास रखने और महिला के साथ बदसलूकी करने के आरोपी बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. उन पर वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज हुआ है और बेलगाम नेता की खोज शुरू हुई. दो दिन बीत गए, लेकिन श्रीकांत त्यागी अब तक फरार है. गालीबाज नेता को लेकर सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) ने सख्ती दिखाई है और गृह मंत्रालय से रिपोर्ट मांगी है.


साथ ही सीएम योगी ने आरोपी पुलिसवालों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने का निर्देश दिया है. इस मामले में अब तक SHO समेत पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है. श्रीकांत त्यागी को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस ने 7 टीम बनाई हैं. पुलिस की अलग-अलग टीम यूपी से लेकर उत्तराखंड तक त्यागी की तलाश कर रही है. त्यागी की लास्ट लोकेशन ऋषिकेश में मिली है.  


गालीबाज गुंडे के घर पर चला बुलडोजर


श्रीकांत नोएडा के ओमैक्स सोसायटी में रहता है. उसी सोसाइटी की महिला से बदसलूकी की. गालियां दी और जब वीडियो वायरल हुआ तो फरार हो गया. आरोप है कि श्रीकांत त्यागी सोसायटी के पब्लिक एरिया को कब्जाना चाहता था. सोसायटी के लोग विरोध कर रहे थे. नोएडा के गालीबाज गुंडे श्रीकांत त्यागी के खिलाफ कल कड़ी कार्रवाई हुई. नोएडा में ओमेक्स सोसायटी में श्रीकांत के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया गया.


त्यागी के कारोबार की छानबीन शुरू


एक तरफ श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला और उसकी हेकड़ी मलबा बनकर बिखर रहा है और दूसरी ओर त्यागी के कारोबार की छानबीन भी शुरु हो गई है. नोएडा ऑथोरिटी की एक टीम ने सोमवार शाम को भंगेल पहुंची. प्रॉपर्टी की नपाई की है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि अवैध मार्केट से श्रीकांत किराया वसूल रहा था. प्रशासन इन पर भी बुल्डोजर चला सकता है.


4 दिनों से फरार गालीबाज नेता


बता दें कि ओमेक्स सोसायटी (Omax Society) में महिला से गालीगलौज और धमकी देने का आरोपी श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) 4 दिनों से फरार चल रहा है. नोएडा पुलिस (Noida Police) ने श्रीकांत की जानकारी पर 25 हजार के इनाम का एलान किया है. साथ ही नोएडा पुलिस की 7 टीमें ऋषिकेश और हरिद्वार के आसपास के इलाकों में तलाश में जुटी है. पुलिस और प्रशासन के एक्शन से घबराए श्रीकांत त्यागी ने ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोर्ट (Surajpur Court) में सरेंडर की अर्जी दी है, जिस पर 10 अगस्त को सुनवाई होगी. मामले में 6 पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई हुई है.


ये भी पढ़ें: Shrikant Tyagi News: ‘गालीबाज’ नेता श्रीकांत त्यागी ने सूरजपुर कोर्ट में लगाई सरेंडर की अर्जी, बुलडोजर एक्शन के बाद चल रही छापेमारी


ये भी पढ़ें: Shrikant Tyagi Case: श्रीकांत त्यागी मामले में ढिलाई बरतने के आरोप में 6 पुलिसकर्मी निलंबित, अब भी तलाश जारी