Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले के श्रीराम कॉलेज (Shri Ram College) में हाल ही में कुछ असामाजिक तत्वों ने कॉलेज में जबरन घुसकर मारपीट और फायरिंग की थी. सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था. मामले में कॉलेज के सहायक अध्यापक अमरदीप शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने कुछ युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया था, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. 


पांचों युवकों पर दिनदहाड़े कॉलेज परिसर में घुसकर मारपीट कर हवाई फायरिंग करने का आरोप है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनीत जयसवाल ने बताया कि इस मामले में दो टीमों का गठन किया गया था. मुखबिर की सूचना पर पांचों युवकों को गिरफ्तार किया गया. इनमें हर्षित, विवेक त्यागी, शिवतवर उर्फ रितिक, अजय प्रताप उर्फ टीनू और एक किशोर शामिल है. आरोपियों के पास से कारतूस और दो तमंचे भी बरामद किए गए हैं. 


नाबालिग भी शामिल 


एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि श्री राम कॉलेज में अराजक तत्वों ने मारपीट और हवाई फायरिंग की थी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. मामले में 4 अभियुक्त हर्षित, विवेक त्यागी, अजय प्रताप और रितिक को गिरफ़्तार किया गया. वहीं, इसमें एक किशोर भी शामिल है. घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद हुआ है. 


धमकी देकर भागे थे आरोपी 


फायरिंग की सूचना पर नई मंडी कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक महावीर चौहान मौके पर पहुंचे थे. उन्होंने आसपास के लोगों से जानकारी लेकर मामले की जांच शुरू कर दी थी. इस मामले में छात्र नितिन सहिंत अक्षय जोहरा, मनु, मनीष आदि छात्रों के बीच पहले मारपीट (Students Fight) हुई थी. इसके बाद दोनों ही गुट बातचीत के लिए आए थे, लेकिन बातचीत के दौरान दोनों गुटों के बीच झगड़ा हो गया और मारपीट और फायरिंग तक बात पहुंच गई. 


पुलिस ने बताया कि हमला करने वाले श्री राम कॉलेज के लड़कों को धमकी देकर भाग गए थे. इस दौरान कॉलेज के कर्मचारियों ने तीन युवकों को मौके पर ही पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था और पांच युवकों को आज गिरफ्तार कर लिया गया है. 


ये भी पढ़ें:


Uttar Pradesh: होटल में रात बिताने से इनकार करने पर बॉयफ्रेंड ने किया गर्लफ्रेंड का कत्ल, ऐसे हुआ गिरफ्तार