Sidhu Musewala Father: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) की पंजाब (Punjab) में बीती 29 मई को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर दिन-दहाड़े हत्या कर दी थी. इसके बाद से पंजाब की सियासत काफी गर्मा गई है. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के समर्थक लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं. वहीं अपने बेटे की मौत के बाद सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) के माता-पिता ने शनिवार को गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान परिवार ने अपने बेटे की हत्या की जांच CBI से कराने की मांग की है. इसी बीच अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता किसी राजनीतिक दल से जुड़ सकते हैं या फिर आने वाले समय में चुनाव लड़ सकते हैं.






चुनाव लड़ने की खबरों कोे बताया अफवाह


हालांकि इसके मद्देनजर सिद्धू के पिता ने चुनाव लड़ने और राजनीतिक पार्टी में शामिल होने की किसी भी खबर का खंडर करते हुए इसे अफवाह बताया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर इस बात की जानकारी देते हुए लोगों को अफवाहों पर ध्यान नहीं देने के लिए कहा है.


अपने बेटे के यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया अकाउंट पर सिद्धू के पिता ने एक 55 सेकंड का वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. अपने बेटे को खोने के बाद भावुक होते हुए एक पिता ने सोशल मीडिया पर कहा, 'मैं आपको बताना चाहता हूं कि सोशल मीडिया पर जो कुछ भी हो रहा है, वह उससे काफी दुखी हैं.'


आठ जून को करेंगे प्रार्थना सभा का आयोजन


उन्होंने आगे कहा, 'हाल ही में मैंने अपने बेटे को खो दिया है. मुझे लेकर कई तरह की अफवाह चल रही है, जिस पर विश्वास नहीं करें. मेरा किसी भी तरह का कोई चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है. मैं अभी बात करने की स्थिति में नहीं हूं. आठ जून को एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया है, जिसमें मैं आप सभी के सवालों का जवाब दे दुंगा.'


बता दें कि बीते 28 मई को पंजाब सरकार ने राज्य के 424 लोगों की सुरक्षा घेरे को कम कर दिया था, जिसमें सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) भी शामिल थे. जिसके एक ही दिन बाद 29 मई को कानून से बेखौफ बदमाशों ने एक के बाद एक गोलियां दागते हुए सिद्धू मूसेवाला(Sidhu Musewala) के शरीर में 19 गोलियां दाग दी थी. जिससे उनकी मौत हो गई थी.


इसे भी पढ़ेंः
Sidhu Moose Wala Murder: पुलिस के हाथ लगा बड़ा सुराग, हरियाणा के इस शहर से जुड़ा सिद्धू मूसेवाला की हत्या का लिंक


US-Saudi Arabia Relations: सऊदी अरब में मानवाधिकारों की स्थिति पर जो बाइडेन ने कहा- मेरा रुख नहीं बदलने वाला