Sidhu Moose Wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) हत्या मामले गिरफ्तार शार्प शूटर संतोष जाधव (Santosh Jadhav) के पास से पुणे पुलिस (Pune Police) को 13 हथियार मिले हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, संतोष ने ये 13 वेपन मध्य प्रदेश से मंगवाए थे. बताया जा रहा है कि, इन वेपन को मंगाने के लिए संतोष ने 2 गुर्गों को मध्य प्रदेश भेजा था. 


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ये उसी समय की बात है जब मुसेवाला की हत्या हुई थी. महाराष्ट्र पुलिस के एक अधिकारी ने बताया की इन वेपन का हम ब्लास्टिक टेस्ट करेंगे जिससे पता चल सकेगा कि इनमें से किसी वेपन का इस्तेमाल मुसेवाला हत्या में हुआ था कि नहीं. इसके अलावा संतोष ने बताया कि मुसेवाला हत्या के समय वो गुजरात में था जिसके बाद उसके इस क्लेम को वेरिफ़ाय करने के लिए पुणे पुलिस की टीम गुजरात गई है.


हत्या में शामिल होने से संतोष ने किया इनकार


बता दें, पुलिस पूछताछ में बयान देते हुए संतोष ने कहा था कि,, "मैं सिद्धू मुसेवाला की हत्या में शामिल नहीं हूं. मैं उसकी की हत्या के दिन गुजरात में मुद्रा पोर्ट के पास एक होटल में था." मामले की जांच में जुटे पुणे क्राइम ब्रांच (Pune Crime Branch) और ग्रामीण पुलिस के आला अधिकारियों के मुताबिक, संतोष जाघव को गिरफ्तार करने के बाद उससे पुछताछ में उसने सिद्धू मुसेवाला की हत्या में शामिल होने से साफ इनकार कर दिया है. उसका कहना है कि सिद्धू मुसेवाला की हत्या के समय वो मानसा पंजाब में था ही नहीं. उसका कहना है कि, उसे केवल बलि का बकरा बनाया जा रहा है. 


यह भी पढ़ें.


Agnipath Scheme: बिहार में अग्निपथ योजना के विरोध में भारी प्रदर्शन, गिरिराज सिंह ने आरजेडी को ठहराया जिम्मेदार


Agnipath Scheme: सरकार ने क्यों बढ़ाई उम्र? कब शुरू होगी भर्ती, विरोध के बीच आर्मी चीफ का आया बड़ा बयान