Sidhu Moose Wala Murder Case: मंशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi), गोल्डी बरार (Goldy Brar) समेत करीब 12 अपराधियों के खिलाफ यूएपीए (UAPA) की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. दिल्ली पुलिस ने इसकी जानकारी दी है.


पुलिस ने बताया कि, लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार समेत दिल्ली और पंजाब (Punjab) के कुख्यात गैंगस्टरों के खिलाफ यूएपीए के तहत 2 मुकदमें दर्ज किए गए हैं. दरअसल, लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी हैं. बताया जा रहा है कि, केंद्रीय गृहमंत्रालय के आदेश पर यूएपीए के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.




हत्याकांड मामले में करीब 34 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल


पुलिस ने कहा, इन गैंगस्टर्स के खिलाफ बड़ा कदम उठाया गया है. उन्होंने मामले पर और जानकारी देते हुए बताया कि, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ-साथ बंबीहा नीरज गैंग (Bambiha Neeraj Gang) के करीब 12 गैंगस्टर्स के खिलाफ दो मुकदमें दर्ज हुए हैं. बता दें, पंजाब के मानसा जिलें में पुलिस ने इस हत्याकांड मामले में करीब 34 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है. इन 34 लोगों में से 8 लोग अब भी गिरफ्तार नहीं हो सके हैं.


एसएसपी गौरव तूरा (SSP Gaurav Tura) ने इस पर बात करते हुए बताया कि, 8 आरोपियों को गिरफ्तार करना बाकी है वहीं 4 लोग विदेश में है. उन्होंने बताया कि, इस मामले में गवाही के लिए 122 लोग हैं. 


यह भी पढ़ें.


Palamu News: समुदाय विशेष के लोगों ने तोड़ दिए महादलितों घर, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार


Watch: दुमका में नंबर कम आने पर टीचर को पेड़ से बांधकर पीटने के मामले में दर्ज हुई FIR, इन्हें भी बनाया गया आरोपी