Punjab Sidhu Moose Wala Murder Case: पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moose Wala Murder) की जांच जारी है. इस बीच आर्म्स एक्ट (Arms Act) के मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की रिमांड में मौजूद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) को दिल्ली पुलिस राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) लेकर जा सकती है. दरअसल रविवार को पटियाला हाउस कोर्ट में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की रिमांड को बढ़ाने के लिए दिल्ली पुलिस ने दलील दी थी कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को विजय नाम का एक शख्स हथियार सप्लाई करवाता था. ये शख्स हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहा है.


पुलिस की स्पेशल सेल की एक टीम विजय की तलाश कर रही है. पूछताछ में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने बताया कि विजय जोधपुर से हथियारों की तस्करी करता है. साथ ही आशंका इस बात की भी है कि विजय जोधपुर में ही कहीं छिपा हो सकता है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि वो लॉरेन्स को जोधपुर, हरियाणा, उत्तराखंड लेकर जाना चाहती है. हालांकि पंजाब को लेकर दिल्ली पुलिस का कहना था कि वहां लॉरेंस को खतरा हो सकता है. इसलिए वहां नहीं लेकर जाएंगे.


लॉरेंस बिश्नोई को जोधपुर ले जा सकती है दिल्ली पुलिस


लॉरेंस बिश्नोई को जोधपुर लेने जाने की पुलिस तैयारी कर रही है. इस बीच जानकारी ये भी मिली है कि फ़िल्म रेडी की शूटिंग के दौरान लारेंस विश्नोई ने अपने गुर्गों के जरिये सलमान पर हमले पर प्लान तैयार किया था, पर शूटरों को मनमाफिक हथियार न मुहैया होने के चलते यह प्लान फेल हो गया. बिश्नोई का सबसे महत्वपूर्ण मोहरा और गैंगस्टर काला जठेड़ी का गुरु नरेश शेट्टी ही वो शख्स है जिसे सलमान खान को मारने का प्लान सौपा गया था. इसके अलावा गैंगस्टर सम्पत नेहरा ने भी मुम्बई में कई दिन डेरा डाला हुआ था ताकि सलमान खान को टारगेट किया जाए.


सलमान खान पर हमले का बनाया था प्लान?


यही नहीं कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी (Kala Jatheri) भी फरार होने के बाद मुंबई (Mumbai) जाकर रुका था .ये तमाम गैंगस्टर मुंबई के वासी इलाके में रहते थे. अलग अलग वक्त पर गैंगस्टर नरेश शेट्टी और सम्पत नेहरा मुंबई में रुके थे. कई बार सलमान खान (Salman Khan) के घर की रेकी की ताकि जब सलमान साइकलिंग के लिए अपने घर से बाहर निकलें तो उन्हें टारगेट किया जाए पर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) अपने मंसूबों मे कामयाब न हो पाया. बता दे कि सलमान खान को मारने के प्लान के मामले में उस वक्त दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल काउंटर इंटेलिजेंस यूनिट ने मुंबई के वासी से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के तीन शार्प शूटर को गिरफ्तार भी किया था. सलमान खान को मारने की साजिश के प्लान में राजन जाट, सुमित और अमित छोटा की गिरफ्तारी की गई थी.


ये भी पढ़ें:


Moose Wala Murder Case में बड़ी कामयाबी, शूटर्स को गाड़ियां मुहैया कराने वाले केकड़ा को पुलिस ने किया गिरफ्तार


Irfan Ka Cartoon: सलमान खान को थप्पड़ से नहीं, धमकी से डर लगता है, देखिए इरफान का कार्टून