Sidhu Moose Wala Murder Case: मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस का मास्टरमाइंड गोल्डी बरार (Goldy Brar) कनाडा से फरार हो गया है. सूत्रों के मुताबिक गोल्डी बरार पर कनाडा (Canada) में जानलेवा हमले की आशंका थी, इसलिए उसने अपना ठिकाना बदल लिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक खुफिया एंजेंसियां और बंबीहा गैंग का डर उसे सता रहा है. बताया जा रहा है कि बंबीहा गैंग के लोग उसके पीछे पड़े हैं.


सूत्रों के मुताबिक मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य साजिशकर्ता गोल्डी बरार के अमेरिका के कैलिफोर्निया (California) में नया ठिकाना बनाने की आशंका है. उसकी लोकेशन कैलिफोर्निया के फ्रेसनो सिटी (Fresno City) में मिली है.


गोल्डी बरार कनाडा से क्यों हुआ फरार


जानकारी के मुताबिक कनाडा में गोल्डी बरार को अपने दुश्मन गैंग के अलावा खुफिया एजेंसियों से खतरा महसूस हो रहा था. बताया जाता है कि बंबीहा गैंग के कई गैगस्टर इस देश में रहते हैं. इसका अलावा लॉरेंस बिश्नोई गैंग के विरोधी कई और गैंग के अपराधियों की यहां मौजूदगी है. जान के खतरे को देखते हुए गोल्डी ने अपना ठिकाना बदलने का फैसला लिया.


खुद के बचाव के लिए अपनाया नया तरीका


सूत्रों के मुताबिक अमेरिका (America) पहुंचकर गोल्डी बरार (Goldy Brar) ने खुद के बचाव के लिए नया तरीका अपनाया है. बरार ने कैलिफोर्निया में कानूनी तरीके से शरण के लिए अपील करने की कोशिश की है. उसने कानूनी जानकारों से इसके लिए संपर्क किया है.


राजनीतिक शरण की अपील उस वक्त लगाई जाती है, जब कोई ये साबित करे कि उसे अपने देश से इंसाफ मिलने की उम्मीद नहीं है. बता दें कि पंजाब के मनसा में इसी साल 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या (Sidhu Moose Wala Murder) कर दी गई थी.


ये भी पढ़ें:


Indian Air Force: ट्रेनी फ्लाइंग ऑफिसर की संदिग्ध मौत से मचा हड़कंप, कुछ दिनों पहले हुआ था बर्खास्त


Russia: स्कूल में शख्स ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, 13 की मौत और कई घायल, खुद भी की आत्महत्या