Punjabi Singer Sidhu Moose Wala Murder Case: पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस (Sidhu Moose Wala Murder Case) की जांच जारी है. मूसेवाला की हत्या को लेकर जैसे जैसे जांच आगे बढ़ रही है वैसे वैसे नये सबूत सामने आ रहे हैं. हत्या में इस्तेमाल ऑल्टो कार का नया सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) सामने आया है. वारदात के करीब 9 घंटे बाद मोगा (Moga) में ऑल्टो कार में पेट्रोल भराते हुए शूटर्स दिखे हैं. ये हाइवे पर कार छोड़कर फरार हो गए थे.


सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में इस्तेमाल ऑल्टो कार के नया CCCTV फुटेज सामने आने के बाद कई खुलासे होने की संभावना है. सीसीटीवी फुटेज मूसेवाला की हत्या से करीब 9 घंटे बाद की है. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि मानसा से करीब सवा 100 किमी दूर रात करीब 3 बजकर 15 मिनट 29 सेकेंड पर मोगा के पेट्रोल पंप पर एक अल्टो कार खड़ी है. 


CCTV फुटेज में पेट्रोल भराते दिखे शूटर्स


पुलिस के मुताबिक पेट्रोल पंप पर जो कार खड़ी है, ये वही कार है जिससे शूटर्स भागे थे. कार में अगली सीट पर दो लोग बैठे नजर आते हैं. ड्राइविंग सीट पर बैठा शूटर पेट्रोल पंप कर्मचारी को हाथ से इशारा कर बुलाता है और पेट्रोल भरने के लिए पैसे देता है. जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने कार में 1500 रुपये का पेट्रोल भराया था.



नेशनल हाईवे पर कार छोड़कर फरार हुए थे शूटर्स


पेट्रोल पंप कर्मचारी पैसे लेकर ऑल्टो में पेट्रोल भरता है, उसके बाद शूटर्स आराम से गाड़ी लेकर निकल जाते हैं. करीब 2 मिनट तक शूटर्स पेट्रोल पंप पर रहे लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी. शूटर्स पेट्रोल भराने के बाद आगे जाकर यू-टर्न लेते हैं और फिर हाईवे पर निकल गए. बाद में ये सभी आरोप धर्मकोट नेशनल हाईवे पर कार छोड़कर भाग गए. मूसेवाला की हत्या के बाद पुलिस ने हाईवे से कार को बरामद किया था.


उधर, सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moose Wala Murder) के मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि विजय नाम का एक शख्स उसे हथियार सप्लाई करवाता था. ये शख्स हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस की स्पेशल सेल की टीम विजय नाम के उस शख्स की तलाश कर रही है. आशंका जताई जा रही है कि विजय राजस्थान के जोधपुर में ही कहीं छिपा हो सकता है.


ये भी पढ़ें:


RSS कार्यालय को बम से उड़ाने की व्हाट्सएप पर मिली धमकी, लखनऊ में दर्ज हुई एफआईआर


Sidhu Moose Wala: आज सिद्धू मूसेवाला के पैतृक गांव मूसा आएंगे राहुल गांधी, परिवार से करेंगे मुलाकात