सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ अदार पूनावाला ने गुरुवार को परिवार के साथ अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. महीनों से कोरोनावैक्सीन को लेकर दिन रात काम कर रहे अदार पूनावाला अपने बर्थडे पर काफी रिलैक्स नजर आए. उन्होंने पत्नी नताशा, बच्चों व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अपने जन्मदिन का जश्न मनाया. वहीं नताशा पूनावाला ने पति के बर्थडे पर ‘अब थोड़ा नींद’ की विश की.


सोशल मीडिया पर शेयर की अदार के केक काटने की तस्वीर


अदार पूनावाला के केक काटने की तस्वीर उनकी पत्नी नताशा ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. तस्वीर में अदार परिवार और दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर नताशा ने पति के जन्मदिन पर एक पोस्ट भी की है.


नताशा पूनावाला ने पति के लिए लिखी पोस्ट


नताशा पूनावाला ने  अपनी पोस्ट में लिखा है कि, “ इस पॉवरहाउस को जन्मदिन मुबारक हो, और मेरे रॉक अदार पूनावाला, जश्न मनाने के लिए कुछ पल ले रहे हैं, जो कुछ महीनों की रातों की नींद खोकर और कड़ी मेहनत के बाद आया है. अभी कई और माइल स्टोन आने बाकी है र उम्मीद है कि उसके बाद अच्छी नींद आएगी. ”





सोनम कपूर ने किया बर्थडे विश


बता दें कि कई बड़ी हस्तियों ने अदार पूनावाला को उनके बर्थडे पर विश किया. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने सोनम कपूर ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट में पूनावाला को जन्मदिन की मुबारकबार दी. सोनम ने अपनी पोस्ट में लिखा " वह लड़का जो दुनिया को बचाने वाला है.”


बेहद चर्चा में रहते हैं अदार और उनकी पत्नी नताशा


बता दें कि अदार पूनावाला की कंपनी ऑक्सफोर्ड-एस्ट्राजेनिक का वैक्सीन कोविशील्ड बना रही हैं. इसे स्वदेशी भारत बायोटेक की कोवैक्सीन के साथ इमरजेंसी इस्तेमाल के लिए मंजूरी मिली है. इस सप्ताह के शुरू में कोविशिल्ड की 56.5 लाख खुराकें दिल्ली, चेन्नई, बेंगलुरु, लखनऊ, कोलकाता, गुवाहाटी और पटना सहित विभिन्न शहरों में पहुंचाई गई हैं. वहीं अदार पूनावाला ने सीरम टीम की तस्वीरों को ट्वीट किया और कहा कि पहले शिपमेंट के रोल आउट होने के बाद ये "भावनात्मक क्षण" है.


अदार के साथ ही उनकी पत्नी नताशा पूनावाला भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. नताशा अपनी खूबसूरती के साथ ही स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से चर्चा में रहती है.


ये भी पढ़ें


राम मंदिर निर्माण के लिए रायबरेली के सुरेंद्र सिंह देंगे 1 करोड़ 11 लाख रुपए का चंदा, जानें- क्या है खास


BSP सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन आज, नहीं काटा जाएगा केक, कार्यकर्ताओं से कही बड़ी बात