सिंगापुर में भारतीय समुदाय भारत में कोविड संकट के लिए पैसे जमा करने में लगे हुए हैं. ये पैसे सिंगापुर रेड क्रॉस सोसाइटी के माध्यम से भारत को भेजे जा रहे हैं. Singapore Red Cross (SRC) सिंगापुर रेड क्रॉस सोसाइटी के सीईओ बेंजामिन विलियम ने कहा है कि उसने स्वास्थ्य संकट के दौरान भारत को 70 लाख सिंगापुरी डॉलर (38 करोड़ लगभग) की आर्थिक सहायता दी है. यह पैसा भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी के माध्यम से अस्पतालों और मेडिकल संस्थाओं को देने के लिए दिया गया है. 


भारतीय समुदायों ने 10 लाख सिंगापुर डॉलर का चेक दिया 
गुरुवार को विलियम ने सिंगापुर में रह रहे भारतीय समुदायों की ओर 10 लाख सिंगापुर डॉलर का चेक ग्रहण किया जो भारत को पहुंचाना है. गुरुवार को हुए एक कार्यक्रम में सिंगापुर इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स, एंड इडस्ट्री (SICCI), लिटिल इंडियन शॉपकीपर्स एंड हेरीटेज एसोसिएशन (LISHA) की ओर से दान में दिए गए इस चेक को विलियम ने ग्रहण किया.


 समारोह के दौरान लिसा के चेयरमैन सी शंकरानाथन ने बताया कि सिंगापुर के पास भारत को देने के लिए बड़ा दिल है. उन्होंने बताया कि हमारे जन्मस्थान की स्थिति बहुत दुखद है. हम उन सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं जिन्होंने दुख के इस घड़ी में भारत में अभूतपूर्व संकट का सामना कर रहे लोगों की मदद की. 



मदद के लिए धन्यवाद 
Singapore Red Cross (SRC) के विलियम ने बताया कि भारत के रेड क्रॉस को 7 मिलियन सिंगापुर डॉलर भेजा जा रहा है जो पैसा भारत में कोविड-19 रिलीफ फंड के लिए लोगों द्वारा जमा किए जा रहे हैं. ये सब मिलाकर रेड क्रॉस भारतीय रेड क्रॉस को भेज रहा है. SICCI  के चेयरमैन डॉ टी चंद्रू ने बताया कि हम उन सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं जिन्होंने त्याग कर हमें मदद की. यानी की भारत के लोगों की मदद की. लिसा के साथ फंड रेजिंग वाले इसे कार्यक्रम में हमें कई लोगों का सहयोग मिला. हमें यह देखकर बहुत खुशी हो रही है कि भारत के लोगों की मदद के लिए लोग निःस्वार्थ और करूणा के साथ अपना योगदान दे रहे हैं.