नई दिल्ली: अक्सर विवादों में रहने वाली रैपर हार्ड कौर ने एक बार फिर विवादित बोल कहे हैं. इस बार हार्ड कौर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ आपत्ति जनक भाषा का इस्तेमाल किया है. हार्ड कौर ने दोनों को 'डरपोक' कहा है.


दरअसल हार्ड कौर ने प्रो खालिस्तानियों के साथ एक वीडियो जारी किया है और इस वीडियो में वह भारत से अलग खालिस्तान की असंवैधानिक मांग भी कर रही हैं. वीडियो में उन्होंने कहा,'' यह हमारा हक है जिसे लेकर रहेंगे. यह वाला 15 अगस्त सिखों के लिए स्वतंत्रता दिवस नहीं है और इसलिए 15 अगस्त को हम सभी खालिस्तानी झंडे फहराएंगे.''


बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं जब उन्होंने विवादित बयान दिया हो. इससे पहले भी वह कई नेताओं के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल कर चुकी है. इसी साल जून महीने के दौरान हार्ड कौर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली थी जिसमें उसने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें 'रेपिस्ट' और आरएसएस चीफ मोहन भागवत को 'आतंकवादी' कहा था.


हार्ड कौर की इस पोस्ट के बाद उसे सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल किया गया था. बाद में हार्ड कौर के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया है.


यह भी देखें