बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके का कोलकाता में एक लाइव कॉन्सर्ट के बाद निधन हो गया. बताया गया कि इस कॉन्सर्ट के दौरान ही उनकी तबीयत बिगड़ने लगी थी, जिसके कुछ ही देर बाद वो होटल के कमरे में गिर गए और उनकी मौत हो गई. मौत की वजह फिलहाल हार्ट अटैक को ही माना जा रहा है. सिंगर की इस तरह मौत पर कार्टूनिस्ट इरफान ने अपने कार्टून के जरिए उन्हें याद किया है. 


कार्टून के जरिए ऐसे किया याद
कार्टूनिस्ट इरफान ने अपने कार्टून में केके के लाइव कॉन्सर्ट को दिखाया है. लेकिन उस लाइव कॉन्सर्ट में केके नजर नहीं आ रहे हैं. केके की जगह मंच पर खाली नजर आ रही है. मंच की जगह वो बादलों के बीच माइक लेकर गाते दिखाए गए हैं. यानी केके अब अपने फैंस से दूर हो गए हैं. जिसे कार्टूनिस्ट ने बखूबी अपनी इस कला में दिखाया है. उन्होंने इस कार्टून के ऊपर लिखा है - नहीं रहे केके, लाइव कॉन्सर्ट के दौरान मौत...


बता दें कि मंगलवार 31 मई को केके का पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक लाइव कॉन्सर्ट था. इस लाइव कॉन्सर्ट के लिए हजारों की संख्या में उनके फैंस पहुंचे थे. केके ने यहां पहुंचकर सभी को अपने गानों पर थिरकने को मजबूर कर दिया. लेकिन इसके बाद केके की तबीयत बिगड़ने लगी. पहले उन्हें होटल ले जाया गया, जहां वो फर्श पर गिर पड़े. इसके कुछ ही देर बाद उनकी मौत हो गई. डॉक्टरों ने उनकी जांच के बाद उन्हें मृत घोषित किया. इस मशहूर सिंगर के निधन के बाद पीएम मोदी समेत देश की तमाम हस्तियों ने उन्हें याद किया. 


ये भी पढ़ें - 


Singer KK Passes Away: केके के निधन से फैंस के बीच छाया मातम, लोग बोले 'उनकी आवाज हमेशा ज़हन में रहेगी जिंदा...'


RIP Singer KK: 'तड़प-तड़प..' से लेकर 'छोड़ आए हम वो गलियांं' तक... ये हैं KK के 10 यादगार गानें