आगरा: भाई बहन के पवित्र रिश्ते के त्योहार पर आगरा की बहनों ने बिजली कंपनी टोरंट पॉवर के अधिकारियों को राखी बांधकर बिल माफ करने की अपील की है. कोरोना संकट के चलते लॉकडाउन के दौरान बिजली का बिल माफ करने के लिए आगरा में बहनों ने बिजली कंपनी टोरंट पॉवर को 101 राखी भेंट कर बिजली का बिल माफ करने की मांग की है.


आगरा में बहनों ने रक्षाबंधन के मौके पर टोरंट पावर के अधिकारी को राखी बांधकर बिल माफ करने की अपील की है. बहनों ने टोरंट पॉवर के ऑफिस पहुंचकर राखी बांधी और 101 राखी भेंट की. लॉकडाउन के चलते ज्यादातर काम बंद थे ऐसे में बिजली का बिल भरने के लिए लोगो के पास पैसे नहीं है.


इसी को देखते हुए टोरंट पावर से बहनों ने तीन महीने का बिल माफ करने की मांग की है. टोरंट पावर के ऑफिस पहुंची बहनों का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान सभी अपने घरों पर थे और सबके काम बंद पड़े थे. वो काफी मुश्किल भरा समय रहा है किसी के पास इतने पैसे नहीं है कि बिजली का बिल जमा कर सकें.


इसलिए हमने टोरंट पॉवर के 101 राखी भेंट कर तीन महीने का बिल माफ करने की मांग की है. वही टोरंट के अधिकारी का कहना है कि ये हमारे कार्य क्षेत्र से बाहर है हम सरकार के आदेशों के अनुसार काम करते है ये सरकार का कार्य है.


यह भी पढ़ें.


राम मंदिर भूमिपूजन में सिर्फ यूपी के मुख्यमंत्री को दिया गया न्योता, बाकी किसी सीएम को निमंत्रण नहीं


दिल्ली: केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, वैट घटकार डीजल के दाम 8.36 रुपये कम किए