नई दिल्लीः यूपी में बदमाशों को किसी का डर नहीं और इसी के चलते एक होनहार छात्रा को अपनी जान गंवानी पड़ी है. उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर की स्कूल टॉपर, जो 3.8 करोड़ की स्कॉलरशिप हासिल करके अमेरिका गई थी और सुनहरे भविष्य के सपने देख रही थी उसकी छेड़खानी के दौरान मौत हो गई है. वहीं बुलंदशहर के एसएसपी ने सीओ सिटी दीक्षा सिंह को तीन सदस्यों की एसआईटी टीम का गठन कर के नेतृत्व की जिम्मेदारी दी है.


सीसीटीवी फ़ुटेज से हो रही जांच


फिलहाल पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है. पुलिस को कुछ सीसीटीवी फ़ुटेज मिले हैं. जिसके आधार पर पुलिस दुर्घटना और छेड़छाड़ की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा.


मामा से मिलने जा रही थीं सुदीक्षा


इससे पहले बुलंदशहर के डीएम का दावा था कि छात्रा का नाबालिग भाई बाइक चला रहा था, जिसके कारण दुर्घटना के चलते छात्रा की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक सुदीक्षा अपने चाचा के साथ मामा से मिलने जा रही थीं. तभी रास्ते में एक मनचले ने बुलेट से उसका पीछा शुरू कर दिया.


बुलेट सवार ने की छेड़छाड़


चाचा के मुताबिक जब उन्होंने बुलंदशहर पार किया तो एक बुलेट सवार ने उनका पीछा शुरू कर दिया. वह बुलेट से ओवरटेक करता तो कभी पीछे लगा लेता, जिससे दोनों परेशान हो गए. इसके बाद बुलेट सवार ने ओवरटेक कर अचानक ब्रेक लगा दिए. जिससे की सुदीक्षा का संतुलन बिगड़ गया और वह स्कूटी समेत बुलेट से जा टकराई.


चाचा के मुताबिक वह दोनों सड़क पर गिए गए और हादसे में सुदीक्षा की मौत हो गई. सुदीक्षा के परिजन बताते हैं कि वह कुछ दिनों के लिए ही अमेरिका से लौटी थी. उसे थोड़े दिन बाद वापस अमेरिका जाना था.


इसे भी देखेंः


इस राज्य ने पेट्रोल-डीजल खरीदने की सीमा तय की, बाइक, कार, ट्रक समेत सभी गाड़ियों के लिए है लिमिट


वायुसेना को मिलेंगे 106 स्वदेशी बेसिक ट्रेनर एयरक्राफ्ट, रक्षा मंत्री की अगुवाई वाली डीएएसी ने दी खरीद की मंजूरी