नई दिल्ली: दिल्ली सरकार में पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के अनशन का आज छठा दिन है. कपिल मिश्रा अभी हॉस्पिटल में हैं और उन्होंने धमकी दी है कि डिस्चार्ज होते ही वो हवाला, कालेधन और मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर  CBI और CBDT में FIR दर्ज कराएंगे.


कपिल मिश्रा ने केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए रविवार को कहा था कि वो सोमवार को (यानी आज) सुबह 11 बजे सीबीआई दफ्तर जाकर सबूत सौपेंगे.


फिलहाल कपिल मिश्रा हॉस्पिटल में हैं और ऐसी स्थिति में वो 11 बजे सीबीआई दफ्तर नहीं जा सकते, इसलिए उन्होंने आज सुबह सुबह ट्वीट करके साफ कर दिया कि वो अपनी लड़ाई जारी रखेंगे. कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया, "हॉस्पिटल से जब भी डिस्चार्ज किया जाऊंगा, लिखित शिकायत बनाकर हवाला, काले धन और मनी लॉन्ड्रिंग मामलो में CBI और CBDT में FIR करवाऊंगा."


 


कपिल मिश्रा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर कालेधन को सफेद करने का आरोप लगाया. साथ ही दावा किया कि फर्जी लोगों के नाम से पार्टी के लिए फंड लिया गया और चुनाव आयोग को पार्टी फंड की गलत जानकारी दी गई.


कपिल का केजरीवाल पर चंदे में फर्जीवाड़े का आरोप, कहा- 'कॉलर पकड़ के जेल में डालूंगा'
कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर हवाला के जरिए काले को सफेद करने का आरोप लगाया


प्रेस कॉन्फ्रेंस के अंत में कपिल बेहोश हो गए, इसके बाद उन्हें दिल्ली के आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया. कल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल को धमकी देते हुए कहा था कि अगर आज शाम तक इस्तीफा नहीं दिया तो कॉलर पकड़ कर घसीटते हुए तिहाड़ जेल के अंदर डालूंगा.


गौरतलब है कि कपिल मिश्रा ने सत्येंद्र जैन, संजय सिंह, राघव चड्ढा और आशीष समेत दूसरे कुछ नेताओं की विदेश यात्राओं पर सवाल उठाए थे. कपिल ने पार्टी नेताओं की विदेश यात्रा की डिटेल्स सार्वजनिक करने की मांग कर रहे हैं. इससे पहले अरविंद केजरीवाल पर स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ की रिश्वत लेने का आरोप लगाया था.