West Bengal Violence: पश्चिम बंगाल में दो महिलाओं को वस्त्रहीन करने के मामले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ने गंभीर सवाल उठाए हैं. स्मृति ईरानी ने कहा कि राज्य में दो महिलाओं का निर्वस्त्र कर दिया जाता है लेकिन सत्तारूढ़ टीएमसी सरकार ने कोई बयान दिया और न ही कांग्रेस ने कोई सवाल उठाया. ईरानी ने कहा कि सरकार मणिपुर मामले पर संसद में चर्चा चाह रही थी लेकिन मुझे आश्चर्य है कि विपक्ष ने इंकार कर दिया. 


केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल के मालदा में जिस तरह दो महिलाओं को वस्त्रहीन किया गया उस पर कांग्रेस कुछ नहीं कह रही है क्योंकि उसको टीएमसी के साथ गठबंधन का लालच है. उन्होंने राजस्थान के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का जिक्र करते हुए कहा कि आपके मंत्री खुद यह बात कह रहे हैं कि मणिपुर से ज्यादा महिला उत्पीडन राजस्थान में हो रहा है. उन्होंने (राजेंद्र गुढ़ा) यह कहा और अशोक गहलोत ने उनको बर्खास्त कर दिया गया जबकि महिलाओं की सुरक्षा के लिए कांग्रेस ने कोई एक्शन नहीं लिया. 






मणिपुर हिंसा पर क्या बोली स्मृति ईरानी?
बीते दिनों ढाई महीने से अधिक समय से मणिपुर नस्लीय हिंसा से जूझ रहा है. इसी क्रम में कुछ पुरुषों ने एक महिला को निर्वस्त्र करके घुमाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इस घटना ने पूरे देश को आक्रोशित कर दिया. जिसके बाद बीजेपी समेत देश की केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी पर भी गंभीर सवाल उठने शुरू हो गए.


इस मुद्दे पर बोलते हुए स्मृति ईरानी ने इस घटना को निंदनीय और पूरी तरह अमानवीय बताया. उन्होंने कहा कि एक सभ्य देश में इस घटना को किसी भी तरह बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि मैंने राज्य के डीजीपी और सीएम से दोषियों पर कोई भी रहम नहीं बरतने का अनुरोध किया है.


 Rajasthan Politics: 'अगर सच बोलना गुनाह है तो मैं ये गुनाह....', मंत्री पद से बर्खास्त होने पर बोले राजेंद्र गुढ़ा