धनवार. केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी रविवार को झारखंड के धनवार में थीं. इस दौरान उन्होंने एक चुनावी सभा में भाग लिया. साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने शासन के दौरान देश को लूटा. साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई विकास कार्य किये हैं. जिससे देश तरक्की कर रहा है.


स्मृति ईरानी धनवार में एक चुनावी सभा को संबोधित करने आईं थी. सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी देश के गरीबों की सेवा करना चाहती है. जिसके लिए वह नई-नई योजनाओं को ला रही है. उन्होंने कहा, ‘‘नरेंद्र मोदी जी का जन्म एक गरीब परिवार में हुआ था, लेकिन आप सबके आशीर्वाद से वह प्रधान सेवक बने और उन्होंने कई विकास कार्य किये’’.


उन्होंने नाम लिये बिना कहा कि ‘बड़े नेता’ चुनावों के दौरान फोटो खिंचाने के लिए गरीबों के घर जाते हैं, लेकिन मोदी जी को पता था कि महिलाएं रसोईघर में किस तरह से धुएं से परेशान होती हैं. वे एक एलपीजी कनेक्शन का खर्च नहीं उठा सकती हैं. मोदीजी ने ‘उज्ज्वला योजना’ शुरू की और अब गरीब परिवारों को मुफ्त एलपीजी कनेक्शन मिल रहे हैं’’.उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस केवल देश को लूटने में लगी रही. इसके अलावा मोदी जी की कई योजनाएं ऐसी हैं जिसकी वजह से गरीबों को लाभ पहुंच रहा है.


ये भी पढ़ें-


कर्नाटक उपचुनाव रिजल्टः येदियुरप्पा सरकार बचेगी या जाएगी? सोमवार को होगा फैसला


दिल्ली आग: इमारत का मालिक और मैनेजर गिरफ्तार, आरोपों के बीच बड़ा सवाल- 43 मौत का जिम्मेदार कौन?