उत्तर प्रदेश स्थित हाथरस में हुई घटना के बारे में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है. अमेठी से सांसद ईरानी ने कहा है कि राहुल गांधी की हाथरस यात्रा राजनीति के लिए है ना कि पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए.


केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा है कि हाथरस घटना में पीड़िता को जरूर न्याय मिलेगा. उन्होंने कहा कि एसआईटी जांच के बाद अधिकारियों पर कार्रवाई होगी. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई की भी गई है. मोदी सरकार महिला सुरक्षा के लिए काम कर रही है. उन्होंने कहा कि इस मामले में योगी आदित्यनाथ जरूर न्याय करेंगे. बात दें कि हाथरस मामले में स्मृति ईरानी की चुप्पी पर सोशल मीडिया पर लगातार सवाल उठाया जा रहा था.


बता दें कि हाथरस घटना की जांच के लिए स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (एसआईटी) की टीम बनाई गई है. इस एसआईटी की ही प्राथमिक जांच रिपोर्ट के आधार पर हाथरस के एसपी विक्रांत वीर सिंह, क्षेत्राधिकारी (CO) राम शब्द, इंस्पेक्टर दिनेश कुमार वर्मा, सब इंस्पेक्टर जगवीर सिंह और हेड मोहर्रिर महेश पाल को निलंबित कर दिया गया. अब हाथरस के एसपी विनीत जायसवाल होंगे.


Hathras Case: पीड़ित परिवार, आरोपियों और पुलिस टीम के नार्को टेस्ट का निर्देश


हाथरस मामला: ABP News की मुहिम जारी, एसपी सहित पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?