केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अक्सर अपने परिवार और खुद की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. हाल ही में शेयर किया गया उनका पोस्ट वायरल हो रहा है. पुरानी तस्वीर में स्मृति ईरानी की वर्तमान झलक दिखाई दे रही है. इंस्टाग्राम पोस्ट में एक तरफ बचपन का एक फोटो है और दूसरी तरफ हाल ही का है.


स्मृति ईरानी का ताजा पोस्ट हो रहा है वायरल


बतौर सांसद और छोटी बच्ची के स्मृति ईरानी का भाव समान है. तस्वीर बता रही है कि स्मृति ईरानी वक्त ढलने के साथ कितनी बदल गई हैं. फोटो के साथ दिलचस्प कैप्शन सोशल मीडिया यूजर को आनंदित कर सकता है. उन्होंने लिखा, "...रिश्तों का रूप भले ही बदल जाए....हाव-भाव नहीं बदले."





स्मृति ईरानी का बचपन वर्तमान की दिला रहा याद 

कोलाज के बाईं तरफ की तस्वीर ईरानी के बचपन की तस्वीर सख्त हाव भाव के साथ है. दाहिने तरफ की तस्वीर हाल ही उनके समान रूप को दिखा रहा है. पोस्ट के सामने आते ही तेजी से वायरल होने लगा. बड़ी संख्या में पोस्ट को 'लाइक्स' मिल रहा है. लोग उस पर अलग-अलग तरह से टिप्पणी कर रहे हैं. बहुत सारे लोगों ने इमोजी शेयर कर पोस्ट को सराहा तो कुछ ने दिल का इमोजी बनाकर तस्वीर पर अपनी पसंदीदगी जाहिर की.


एक यूजर ने लिखा, "शानदार, मैं सचमुच आपकी मजाक करने की आदत को पसंद करता हूं." इससे पहले भी स्मृति ईरानी की शेयर की गई पति और बच्चों की तस्वीर वायरल हो चुकी थी. तस्वीर में सभी लोग मास्क पहने हुए दिखाई दे रहे थे. केंद्रीय मंत्री ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, "मेरा परिवार बिना फेस कवर किए कभी घर से बाहर नहीं निकलता. आप भी अपने परिजनों को बिना मास्क के बाहर निकलने न दें."


सुशांत की बहन श्वेता ने दिवंगत अभिनेता का वीडियो शेयर कर न्याय मांगा, यहां देखिए SSR का वीडियो


IND Vs AUS 3rd ODI: विराट कोहली ने किए चौंकाने वाले बदलाव, टॉस जीतकर लिया यह फैसला