मुंबई: मुंबई से सटे नालासोपारा तुलुंज पुलिस ने बेस्ट मिनी बस ड्राइवर के खिलाफ अवैध तरीके से देसी-विदेशी दारू की तस्करी करने के खिलाफ मामला दर्ज किया है. सोमवार को दोपहर के समय तुलिंज पुलिस ने मिनी बस की छानबीन कर 12 लाख 30 हजार 550 रुपये की अवैध शराब बरामद की और ड्राइवर को हिरासत में लिया.


नालासोपारा पूर्व स्थित तुलुंज पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक दत्तात्रेय पाटिल से मिली जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन के चलते राज्य में अतिआवश्यक सेवाओं के लिए बेस्ट की बसें सुचारू रूप से चालू हैं. जिसके चलते बेस्ट मिनी ड्राइवर रोज नालासोपारा से मुंबई यात्रियों को लाने ले जाने का काम करता था. इसी की आड़ में ड्राइवर मुंबई में शराब की तस्करी करने का भी काम कर रहा था.


रोजाना ड्राइवर अवैध तरीके से नालासोपारा से दारू लेकर मुंबई में उसकी तस्करी करता था. इस बात की जानकारी एबीपी न्यूज़ की टीम को एक यात्री से मिली. जिसके बाद हमने बस को रोक कर उसकी छानबीन की तो बेस्ट मिनी बस ड्राइवर के केबिन में शराब रखी मिली. बस में 327 शराब की बोतल मिली जिसकी कीमत 12 लाख 30 हजार 550 रुपये है.


दत्तात्रेय पाटिल का कहना है कि मुंबई में दारू की बिक्री बंद होने के चलते यह बस चालक नालासोपारा से दारू ले जाकर मुंबई में बेचता था. तुलिंज पुलिस ने बीएमसी के बेस्ट मिनी बस चालक पर अवैध तरीके से दारू की तस्करी करने का मामला दर्ज किया है और आरोपी से पूछताछ कर रही है.


ये भी पढ़ें-


जम्मू-कश्मीर: सांबा प्रशासन ने दो कारखानों के करीब ढाई सौ कर्मचारियों को किया क्वॉरंटाइन


जम्मू-कश्मीर: सरकार ने शराब पर 50 प्रतिशत अतिरिक्त एक्साइज ड्यूटी लगाई